Moradabad Police in Amroha : हत्याकांड के आरोपितों की तलाश में पुलिस और एसओजी की छापेमारी

Moradabad Police in Amroha चर्चा है कि जिसकी तलाश में पुलिस टीम असमोली गई थी। उसे हिरासत में भी ले लिया गया है। उधर गजरौला में बाहरी पुलिस की दस्तक से तरह-तरह की चर्चाएं भी बाजार में फैल गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:50 AM (IST)
Moradabad Police in Amroha : हत्याकांड के आरोपितों की तलाश में पुलिस और एसओजी की छापेमारी
पुलिस टीम ने असमोली में छापेमारी कर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी।  Moradabad Police in Amroha : मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में हुई सुपरवाइजर की हत्या के मामले में मुरादाबाद की पुलिस व एसओजी टीम ने अमरोहा के गजरौला में स्थित एक पेपर प्लांट में काम करने वाले कर्मी से जानकारी जुटाई है। यहां के बाद पुलिस टीम ने असमोली में छापेमारी कर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

बताते हैं कि चार सितंबर को मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में एक सुपरवाइजर की हत्या की गई थी। उस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए मुरादाबाद की एसओजी टीम भी जुटी हुई है। इसी क्रम में रात दो गाड़ियों में सवार पुलिस टीम चौपला चौकी पर पहुंची। यहां से स्थानीय पुलिस को साथ लेकर हाइवे किनारे स्थित एक पेपर प्लांट पर छापेमारी की। यहां पर काम करने वाले कर्मचारी से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस टीम सीधा जिला सम्भल के थाना असमोली क्षेत्र के लिए रवाना हो गई। चर्चा है कि जिसकी तलाश में पुलिस टीम असमोली गई थी। उसे हिरासत में भी ले लिया गया है। उधर, गजरौला में बाहरी पुलिस की दस्तक से तरह-तरह की चर्चाएं भी बाजार में फैल गई। चौपला पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने बताया कि पुलिस टीम चौकी पर आई थी। यहां के बाद एक पेपर प्लांट में कर्मचारी से पूछताछ के बाद असमोली के लिए रवाना हो गई।

रिटायर शिक्षक के घर में पथराव, मुख्यमंत्री से शिकायत : गजरौला के गांव शाहपुर उर्फ साहब में एक पक्ष द्वारा पड़ोस में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के घर पर पथराव किया गया। पीड़ित ने मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है। गांव निवासी सुरेश कुमार रिटायर शिक्षक हैं। उनकी पत्नी लोकेश देवी का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले महिला व उसके पुत्र आए दिन रिटायर शिक्षक के घर में पत्थर फेंकते रहते हैं। कई बार पत्थरों से चोट भी लगी है। पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हाेती है। 21 सितंबर को फिर से आरोपितों ने पथराव कर शिक्षक की पत्नी व बच्चें घायल हो गए। पड़ोसियों से दुखी व पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी