मुरादाबाद पुलिस ने युवक के शव की श‍िनाख्‍त कराई, कार की टक्‍कर से हो गई थी मौत

मैनाठेर थानाक्षेत्र में सड़क हादसे मृत युवक की शिनाख्त हो गई। युवक कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाला सुधीर था। वह अपने दोस्त के साथ वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहा था तभी मैनाठेर थानाक्षेत्र में उसकी बाइक में कार ने टक्कर मार दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:32 AM (IST)
मुरादाबाद पुलिस ने युवक के शव की श‍िनाख्‍त कराई, कार की टक्‍कर से हो गई थी मौत
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मैनाठेर थानाक्षेत्र में सड़क हादसे मृत युवक की शिनाख्त हो गई। युवक कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाला सुधीर था। वह अपने दोस्त के साथ वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहा था, तभी मैनाठेर थानाक्षेत्र में उसकी बाइक में कार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया था। चिकित्सकों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया था। जबकि उसके साथी को भर्ती कर लिया था। देर रात मृतक के स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मंगलवार को मैनाठेर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। 

सांड़ की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत : मुरादाबाद मंडल के रामपुर के शाहबाद में सड़क पर खड़े साड़ की टक्कर से बाइक सवार युवक सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर स्वजनो में कोहराम मच गया। नगर के मुहल्ला नालापार निवासी 25 वर्षीय राजीव बाइक से सैफनी चौकी क्षेत्र के ग्राम सागरपुर रिश्तेदारी में तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। शाहबाद-बिलारी मार्ग पर ग्राम मित्रपुर अहरौला के पास सड़क पर खड़े सांड़ से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सड़क पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल को सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया। रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। वहीं दूसरी ओर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शाहपुर देव निवासी चंद्रपाल की 45 वर्षीय पत्नी सुखवती अपने बेटे के साथ बाइक से नगर आई थी। वापस घर लौटते समय चंदौसी मार्ग पर क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव के निकट ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में सुखवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फ़ानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया जहां, चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ज़िला अस्पताल रेफ़र कर दिया

chat bot
आपका साथी