मुरादाबाद पुलिस ने 12 घंटे में दो मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार, बदमाशों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे

लुटेरों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बीते दो दिनों में तीन लुटेरों को पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। कटघर थाना पुलिस ने दस संराय चौकी क्षेत्र के हड्डी मिल चौराहे के पास बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:18 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:33 AM (IST)
मुरादाबाद पुलिस ने 12 घंटे में दो मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार, बदमाशों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे
कटघर थाना क्षेत्र में कर्बला रोड पर बाइक सवारों ने फर्म कर्मी का लूटा था मोबाइल।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बाइक सवार लुटेरों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बीते दो दिनों में तीन लुटेरों को पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। कटघर थाना पुलिस ने दस संराय चौकी क्षेत्र के हड्डी मिल चौराहे के पास बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। पुलिस 12 घंटे के अंदर लूटे गए मोबाइल को बरामद करने की कार्रवाई की।

कटघर थाना क्षेत्र के दुर्गेश नगर निवासी सुनील कुमार फर्म कर्मी हैं। वह फैक्ट्री से काम करके पैदल घर की ओर लौट रहे थे। तभी रात करीब साढ़े आठ बजे दो बाइक सवार लुटेरे उनका मोबाइल छीनकर भाग गए। उन्होंने तत्काल कटघर थाने पहुंचकर अज्ञात मोबाइल लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। इसके बाद पुलिस की टीम ने दस संराय चौकी क्षेत्र के हड्डी मिल चौराहे के पास दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में अपना नाम अनिकेत सैनी निवासी काशीराम कालोनी थाना मझोला व अतुल तोमर निवासी सम्राट अशोक नगर मझोला बताया। आरोपितों के खिलाफ मझोला थाने में चोरी व लूट के दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपितों के पास से लूटा गए मोबाइल के साथ एक बाइक बरामद की। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद मंडलायुक्त ने द‍िखाया बड़ा द‍िल, बेटे की जिंदगी बचाने को जूझ रही मां की आंखों के आंसू पोंछे 

Accident in Sambhal : बेकाबू बैल का छात्र पर हमला, पेट में घुसा द‍िए दोनों सींग, मौके पर ही मौत

Indian Railways : कोहरे के कारण तीन माह तक रेल मंडल में नहीं चलेंगी ये 32 ट्रेनें, यहां देखें सूची

Employment News : बीएससी पास के लिए ये विभाग दे रहा रोजगार के अवसर, जानें कितनी होगी कमाई, कैसे करें आवेदन

chat bot
आपका साथी