Moradabad Panchayat Election 2021 : ज‍िले के मंगूपुरा में मिठाई बांट रहे बीडीसी प्रत्याशी का चाचा गिरफ्तार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने और रिझाने का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार देर रात मझोला थाना क्षेत्र के मंगूपुरा गांव में पुलिस ने बीडीसी पद के एक प्रत्याशी के चाचा को 68 डिब्बे लड्डू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:47 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:47 AM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : ज‍िले के मंगूपुरा में मिठाई बांट रहे बीडीसी प्रत्याशी का चाचा गिरफ्तार
प्रत्याशी के चाचा को 68 डिब्बे लड्डू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने और रिझाने का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार देर रात मझोला थाना क्षेत्र के मंगूपुरा गांव में पुलिस ने बीडीसी पद के एक प्रत्याशी के चाचा को 68 डिब्बे लड्डू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दारोगा संजय कुमार के मुताबिक मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि कुछ लोग मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश में जुटे हैं। मतदाताओं के बीच लड्डू बांटा जा रहा है। दलबल के साथ वह मौके पर पहुंचे। इस बीच पुलिस की नजर मंगुपुरा निवासी अशोक कुमार पर पड़ी। उसके हाथ में प्लास्टिक का बैग मिला। बैग में लड्डू भरा था। प्रत्येक डिब्बे में चार चार लड्डू मिले। पूछताछ में पता चला कि आशोक कुमार का भतीजा सुरेंद्र बीडीसी पद का उम्मीदवार है। उसके पक्ष में मतदाताओं को लामबंद करने की कोशिश में अशोक घर घर जाकर लड्डू बांट रहा है। आरोपित को लड्डू समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : अब नए कर्मचारी भी ले सकेंगे पुरानी पेंशन स्‍कीम का लाभ, कर्मियों को 31 मई तक करना है आवेदन

Betting gang of Moradabad : कभी साइक‍िल से करते थे रसोई गैस की सप्‍लाई, अब करोड़ों रुपये की संपत्ति के हैं मालिक 

chat bot
आपका साथी