Moradabad Panchayat Election 2021 : पाकबड़ा में प्रधान पद के प्रत्याशी समेत 40 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा

Moradabad Panchayat Election 2021 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बुखार कोविड -19 के नियमों पर भारी पड़ रहा है। पाकबड़ा पुलिस ने महामारी एक्ट में ग्राम प्रधान पद के एक प्रत्याशी समेत 40 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:55 AM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : पाकबड़ा में प्रधान पद के प्रत्याशी समेत 40 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा
40 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बुखार कोविड -19 के नियमों पर भारी पड़ रहा है। पाकबड़ा पुलिस ने महामारी एक्ट में ग्राम प्रधान पद के एक प्रत्याशी समेत 40 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव के रहने वाले नजाकत अली प्रधान पद के उम्मीदवार हैं। वह बगैर अनुमति के 30-40 समर्थकों के साथ अपने पक्ष में वोट डालने के ल‍िए घोडा बुग्गी पर लाउडस्पीकर बांध कर प्रचार प्रसार कर रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर चौकी प्रभारी ग्रोथ सेंटर सत्येन्द्र कुमार शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लाउडस्पीकर व बुग्गी वाहन कब्जे में ले लिया। दारोगा की तहरीर पर आरोपित प्रत्याशी व उसके समर्थकों के खिलाफ कोविड- 19 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल

chat bot
आपका साथी