Moradabad Panchayat Election 2021 : चुनाव प्रचार सामग्री लेने में प्रत्याशी भूले कोविड-19 के नियम

जिले में 26 अप्रैल को तीसरे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न का आवंटन पूरा हो गया है। मुरादाबाद ब्लाक कार्यालय में सुबह से ही चुनाव चिह्न लेने वाले प्रत्याशी व उनके प्रस्तावकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:57 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:57 AM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : चुनाव प्रचार सामग्री लेने में प्रत्याशी भूले कोविड-19 के नियम
पोस्टर व अन्य चुनाव सामग्री दुकानें भी लगी हुई थी।

मुरादाबाद। जिले में 26 अप्रैल को तीसरे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न का आवंटन पूरा हो गया है। मुरादाबाद ब्लाक कार्यालय में सुबह से ही चुनाव चिह्न लेने वाले प्रत्याशी व उनके प्रस्तावकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी तो वहीं ब्लाक कार्यालय के बाहर चुनाव चिह्न के बैनर, पोस्टर व अन्य चुनाव सामग्री दुकानें भी लगी हुई थी।

प्रत्याशी ब्लाक कार्यालय से चुनाव चिह्न लेकर बाहर आए तो गेट पर ही चुनाव प्रचार सामग्री बेचने वाले दुकानदार प्रत्याशी से उनका चुनाव चिह्न पूछकर अपने पास बुलाते हुए देखे गए। लेकिन, इन दुकानों पर कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं हुआ। हर प्रत्याशी चुनाव चिह्न लेने के बाद जल्द से जल्द अपने क्षेत्र में प्रचार करने के चक्कर में ब्लाक कार्यालय के बाहर लगी दुकानों पर भीड़ लगाए हुए चुनाव सामग्री खरीदने में लगा रहा। यहां ज्यादातर लोगों ने मास्क ही नहीं लगाया था। सभी लोग चुनाव सामग्री खरीदने के इतने मस्त हुए कि दो गज की दूरी का भी ध्यान नहीं रखा।

यह भी पढ़ें :-

दो बाल‍िकाओं के माच‍िस के खेल में झोपड़ी में लगी आग, ज‍िंंदा जल गया नौ महीने का मासूम

Amroha Panchayat Election 2021 : बीडीसी प्रत्‍याशी कढ़ाई स‍िंबल का करती रहीं प्रचार, बैलेट पेपर में न‍िशान न‍िकला अंगूठी

chat bot
आपका साथी