Moradabad Panchayat Election 2021 : पंचायत चुनाव के प्रत्‍याश‍ियों को चिह्न आवंट‍ित, अब चुनाव प्रचार में आएगी तेजी

लाकडाउन के दाैरान निर्वाचन का काम और परीक्षाएं प्रभावित नहीं होंगी। इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को दोपहर बाद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित क‍िए गए। प्रत्‍याश‍ियों ने नामांकन की रसीद दिखाकर ब्लाकों मेें प्रवेश क‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:39 PM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : पंचायत चुनाव के प्रत्‍याश‍ियों को चिह्न आवंट‍ित, अब चुनाव प्रचार में आएगी तेजी
रसीद दिखाकर चुनाव चिन्ह लेने के ल‍िए पहुंचे उम्‍मीदवार।

मुरादाबाद, जेएनएन। लाकडाउन के दाैरान निर्वाचन का काम और परीक्षाएं प्रभावित नहीं होंगी। इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को दोपहर बाद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित क‍िए गए। प्रत्‍याश‍ियों ने नामांकन की रसीद दिखाकर ब्लाकों  मेें प्रवेश क‍िया। चुनाव च‍िन्‍ह के ल‍िए कई जगहों पर प्रत्‍याश‍ियों की कतारें लगी रहीं। 

प्रभारी डीएम आनंद वर्धन ने बताया कि जनपद मुरादाबाद में शनिवार की रात्रि 8 बजे से 19 अप्रैल (सोमवार) की प्रातः 7 बजे तक (35 घंटे) का कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस दौरान तमाम प्रतिबंध लगाए गए हैं। रविवार को कन्टीन्यू प्रोसेस इण्डस्ट्री को चलाने की अनुमति के साथ-साथ साप्ताहिक बंदी में मंहोने वाले उद्योगों को छोड़कर कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए शेेष उद्योगों विशेष रूप से फार्मास्यूटिकल जैसे कि दवा, सैनिटाइजर बनाने वाले उद्योगों को चलाने की अनुमति दी गई। उत्तर प्रदेश शासन ने निर्देश दिए थे क‍ि ग्राम पंचायतों के प्रधान तथा उसके सदस्यों एवं क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के सदस्य आदि के निर्वाचन 2021 के दौरान जनपद मुरादाबाद के तृतीय चरण में प्रतीक आवंटन आदि के दौरान किसी प्रत्याशी आदि को न रोका जाए। इसका पूरा पालन क‍िया गया। वहीं एनडीए की परीक्षा एवं अन्य लिखित परीक्षा के लिए कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए परीक्षा की अनुमति होगी। लाकडाउन में सिर्फ स्वच्छता और सैनिटाइजेशन का काम होगा। आवश्यक सेवाएं, चिकित्सा सेवाएं सुचारू रहेंगी, जबकि सभी बाजार, हाट, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, कार्यालय आदि बंद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी