Moradabad Panchayat Election 2021 : आरटीओ दफ्तर से जल्‍द लें वाहनों का अधिग्रहण पत्र, वरना दर्ज होगा मुकदमा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सम्भागीय परिवहन अधिकारी ने सैकड़ों हल्के और भारी वाहनों को अधिग्रहण कर लिया है। लेकिन कुछ वाहन स्वामियों के पास अधिग्रहण पत्र नहीं पहुंचा है। पुलिस को अधिग्रहण पत्र वाहन स्वामियों तक पहुंचाने के लिए दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:30 AM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : आरटीओ दफ्तर से जल्‍द लें वाहनों का अधिग्रहण पत्र, वरना दर्ज होगा मुकदमा
वाहन स्वामियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा।

मुरादाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सम्भागीय परिवहन अधिकारी ने सैकड़ों हल्के और भारी वाहनों को अधिग्रहण कर लिया है। लेकिन, कुछ वाहन स्वामियों के पास अधिग्रहण पत्र नहीं पहुंचा है। पुलिस को अधिग्रहण पत्र वाहन स्वामियों तक पहुंचाने के लिए दिया गया है। ऐसे वाहन स्वामी जिनको अधिग्रहण पत्र नहीं मिला है, वह आरटीओ दफ्तर से आकर ले लें।

नियत तिथि पर समय से वाहनों को लेकर पहुंचें, वरना ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा। सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) ने बताया कि पंचायत अधिनियम 1947 के अधिकारों का प्रयोग करते हुए समस्त हल्के और भारी वाहनों को चुनाव के लिए अधिग्रहण किया गया है। अधिग्रहण पत्र पुलिस द्वारा वाहन स्वामियों के पते पर पहुंचाए जा रहे हैं। वाहन स्वामी अपने वाहनों की मरम्मत आदि का काम कराने के बाद नियत समय पर वाहनों को उपलब्ध कराएं। ऐसा न करने वाले वाहन स्वामियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल

chat bot
आपका साथी