Moradabad Panchayat Election 2021 : ज‍िले के तीन गांवों में 80 फीसद मतदान, कल आएंगे नतीजें

जिले के तीनों गांवों में कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्वक मतदान हो गया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मतदान के दौरान पल-पल की जानकारी लेते रहे। मंगलवार को मतों की गिनती होने के बाद इन तीनों गांवों के नतीजे आ जाएंगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:34 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:34 AM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : ज‍िले के तीन गांवों में 80 फीसद मतदान, कल आएंगे नतीजें
कड़े पहरे में तीनों गांवों में डाले गए वोट।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के तीनों गांवों में कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्वक मतदान हो गया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मतदान के दौरान पल-पल की जानकारी लेते रहे। मंगलवार को मतों की गिनती होने के बाद इन तीनों गांवों के नतीजे आ जाएंगे।

विकास खंड बिलारी की ग्राम पंचायत सरथल की उम्मीदवार वेदवती पत्नी अशोक कुमार की 25 अप्रैल को मौत हो गई थी। विकास खंड मुरादाबाद की ग्राम पंचायत रसूलपुर सुनवाती की उम्मीदवार अमरवती की 22 अप्रैल को मौत हुई थी। इसी तरह विकास खंड डिलारी की ग्राम पंचायत सुल्तानपुर मुंडा के उम्मीदवार व‍िजेंद्र सिंह की 23 अप्रैल को चुनाव से पहले ही मौत हो गई थी। जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने चुनाव आयोग से निर्देश मिलने के बाद नौ मई को मतदान कराने की घोषणा कर दी थी। रविवार को सुबह सात बजे से तीनों गांवों में मतदान शुरू हुआ। सुल्तानपुर मुण्डा गांव में 86.99 फीसद मतदान हुआ। सरथल गांव 72.89 फीसद लोगों ने मतदान किया। रसूलपुर सुनवाती गांव में 83.5 फीसद मतदान हुआ है। इस तरह कुल तीनों गांवों में 80 फीसद मतदान हुआ है। उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रीति जायसवाल ने बताया कि लाइन में लगने वाले सभी मतदाताओं के वोट डलवाए गए हैं। सिर्फ प्रधान पद के लिए वोट डाले गए हैं। 11 मई को तीनों गांव के मतों की गिनती होगी। इसके बाद नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी