मुरादाबाद नगर न‍िगम का अभियान, हादसे के बाद रात में भी ठीक कराए जा रहे मैनहोल

Moradabad Municipal Corporation ताड़ीखाना पर हुए हादसे के बाद नगर निगम के अफसराें की नींद उड़ी हुई है। दिन में ही नहीं अब रात में भी टूटे मैनहोल पुलिया और नालों की जर्जर दीवारों की मरम्मत कराई जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:40 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:40 PM (IST)
मुरादाबाद नगर न‍िगम का अभियान, हादसे के बाद रात में भी ठीक कराए जा रहे मैनहोल
मुहल्ला बारादरी में सोमवार की आधी रात को ठीक कराया मेनहोल।

मुरादाबाद, जेएनएन। ताड़ीखाना पर नाले में गिरकर हुई मौत के चार दिन बाद भी नगर निगम के अफसराें की नींद उड़ी हुई है। दिन में ही नहीं रात में भी टूटे मैनहोल, पुलिया और नालों की जर्जर दीवारों की मरम्मत कराई जा रही है। सोमवार की आधी रात को मुहल्ला बारादरी में पुलिया ठीक कराई गई। टूटे मैनहोल व पुलिया को लेकर सर्चिंग अभियान जारी रहा। जैसे-जैसे खुले मैनहोल व टूटी पुलिया के मामले सामने आ रहे हैं, उनको आपातकाल स्थिति में ठीक कराया जा रहा है।

नगर निगम के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब अभियान चलाकर मैनहोल व टूटी पुलिया व जर्जर नालों की दीवारें ठीक कराई जा रहींं हैंं। लोगों की शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होता था। पंचशील कालोनी, लाइनपार, बुद्धि विहार, चौमुखा पुल समेत करीब 20 स्थानों पर मरम्मत कार्य कराया गया। चार दिन पहले नगर निगम की लापरवाही से चंद्रनगर निवासी दिलीप सैनी की नाले में गिरकर मौत हो गई थी। 22 फरवरी को ताड़ीखाना पर स्लैब हटाकर सफाई की गई थी लेकिन, सफाई करके स्लैब नहीं रखा गया था। नगर आयुक्त संजय चौहान ने बताया कि यह मैनहोल, पुलिया व नाले की जर्जर दीवार को ठीक कराने के अभियान अभी जारी रहेगा। लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में कमरे में मृत मिला आरटीओ प्रवर्तन दल का सिपाही, मौत का कारण स्‍पष्‍ट नहीं

वर्मा से आए 16 रोहिंग्या के मुरादाबाद में बना द‍िए फर्जी वोट, बीएलओ ने ली र‍िश्‍वत, न‍िलंब‍ित

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में दो सपा विधायकों सहित कई नेताओं के गांव आरक्षित, देखें आरक्षण की सूची

chat bot
आपका साथी