कार्यक्रम में बोले मुरादाबाद के सांसद, सपा में ही सुरक्ष‍ित हैं युवाओं के ह‍ित

सांसद ने कहा क‍ि डिग्री कॉलेजों को राजनीति की पौधशाला कहा जाता है। सपा के संरक्षक ने हमेशा छात्र राजनीति को तरजीह देकर चुनाव कराए। इसी तरह अखिलेश यादव ने भी छात्रों को अपने साथ जोड़कर ताकत देने का काम किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:16 PM (IST)
कार्यक्रम में बोले मुरादाबाद के सांसद, सपा में ही सुरक्ष‍ित हैं युवाओं के ह‍ित
छात्र राजनीति से सबसे ज्यादा सपा ने नेता बनाए।

मुरादाबाद। समाजवादी छात्र सभा की ओर से आरएसडी अकादमी में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि युवा का हित समाजवादी पार्टी में ही सुरक्षित हैं।

सांसद ने कहा क‍ि डिग्री कॉलेजों को राजनीति की पौधशाला कहा जाता है। सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने हमेशा छात्र राजनीति को तरजीह देकर चुनाव कराए। इसी तरह सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी छात्रों को अपने साथ जोड़कर ताकत देने का काम किया। जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने कहा कि सपा में हर वर्ग के लोगों को इंसाफ मिलता है। छात्र राजनीति से सबसे ज्यादा सपा ने नेता बनाए। मैं भी छात्र राजनीति से ही यहां तक पहुंचा हूं। पूर्व मंत्री कमाल अख्तर भी छात्र राजनीति से आकर कई पदों पर रहे। इस मौके पर नरेश कुमार शर्मा, सैयद्द मसूद उल हसन, तल्हा खान, नवनीत सिंह जाटव आदि मौजूद रहे। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष फरीद मलिक ने सभी का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी