मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा-चंद बिके हुए मुसलमान करते हैं पथराव

राम मंदिर के लिए चंदा मांगने को लेकर मुसलमानों पर की थी विवादित टिप्पणी। सशक्त हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव सतीश ढल ने मुगलपुरा थाने में तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 01:10 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 01:10 PM (IST)
मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा-चंद बिके हुए मुसलमान करते हैं पथराव
हिंदू महासंघ के पदाधिकारी ने सांसद के खिलाफ दी तहरीर।

मुरादाबाद, जेएनएन। श्री राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने को लेकर विवादित बयान देने के आरोप में सशक्त हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव सतीश ढल ने मुगलपुरा थाने में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दे दी है।

मुगलपुरा थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर में लगे आरोपों की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। सपा के युवा घेरा कार्यक्रम के दौरान सांसद ने कहा था कि भाजपा चुनाव आते ही हिंदू-मुसलमानों को लड़ाने का काम करने लगती है। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि यही लोग जब चंदा लेने के लिए निकलते हैं तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे। मंगलवार को उन्होंने अपने कार्यालय में यह बात कही थी। सांसद ने कहा था कि राममंदिर बनने से यह मसला खत्म हो गया है। लेकिन, अब भी लोग लड़ाने का काम कर रहे हैं। भाजपा धर्म की राजनीति करती है। हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव सतीश ढल ने तहरीर में कहा है कि सांसद से बयान से सामाजिक सद्भाव खराब होगा।

ओवैसी भाजपा के मददगार हैं

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद की वह बात सही साब‍ित हो गई ज‍िसमें साक्षी महाराज ने कहा था क‍ि असदुद्दीन ओवैसी भारतीय जनता पार्टी की चुनाव में मदद करते हैं। असदुद्दीन ओवैसी के चुनाव मैदान में आने से अल्पसंख्यक का वोट इकट्ठा हो जाता है। सपा सांसद ने कहा कि सभी अल्पसंख्यक समुदाय का वोट एक जगह हो जाएगा और सबसे बड़ी सेकुलर पार्टी समाजवादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को उससे फायदा होता है। यह मैं नहीं कह रहा बल्कि यह पूरा हिंदुस्तान का मुसलमान कह रहा है।  

chat bot
आपका साथी