Moradabad Motibag Robbery : देवर के न‍िकाह के रुपये हड़पने के ल‍िए भाभी ने रची थी घ‍िनौनी साज‍िश, पुलिस की सख्‍ती बढ़ी तो उगल द‍िए राज

पुलिस को गुमराह करने की पुरजोर कोशिश भी की।

देवर की शादी के लिए जोड़ी गई रकम व जेवर हड़पने के लिए भाभी ने रची थी साजिश। पूछताछ में महिला ने कुबूल क‍िया गुनाह पुलिस ने ली राहत की सांस। पुलिस आज इस घटना का पर्दाफाश कर सकती है।

Narendra KumarFri, 26 Feb 2021 09:03 AM (IST)

मुरादाबाद, जेएनएन। आंख में घड़ियाली आंसू लेकर कैमरे पर मोतीबाग लूटकांड की कहानी सुनाने वाली महिला ने अपने ही देवर के निकाह के लिए पति द्वारा एकत्र की गई रकम और जेवरात को हड़पने की साजिश रची थी। महिला ने न सिर्फ लूट की फर्जी कहानी गढ़ी, बल्कि पुलिस को गुमराह करने की पुरजोर कोशिश भी की।

सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ ने कहा कि शुक्रवार को मोतीबाग लूटकांड का पूरी तरह पर्दाफाश कर दिया जाएगा। नागफनी थाना क्षेत्र में 20 फरवरी की रात करीब साढ़े दस बजे मोतीबाग दीवान के बाजार निवासी इकबाल के घर में लूट होने की सूचना पुलिस को मिली। छानबीन में पता चला कि किसरौल में पूरी-सब्जी का ठेला लगाने वाला तस्लीम इकबाल के मकान में प्रथम तल पर बतौर किराएदार सपरिवार निवास करता है। दो लाख रुपये की नकदी व जेवरात उसकी पत्नी शबाना परवीन व दो बच्चों को बंधक बनाकर लूटे गए हैं। तब महिला ने यह भी बताया कि वारदात अंजाम देने के दौरान चारों नकाबपोशों ने मोबाइल फोन निकाला। पड़ोसी की तस्वीर दिखा कर धमकी दी कि उन्हें फिर परेशान किया तो खैर नहीं होगी। घर में घुसकर हम दोबारा लूट करेंगे। नागफनी पुलिस उस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध नहीं मिला। रही सही कसर पड़ोसियों ने पूरी की। वारदात के वक्त गली में टहलने का दावा करने वाले पड़ोसियों ने भी बदमाशों को देखने से इन्कार कर दिया। नागफनी पुलिस के साथ ही एसओजी टीम को भी जांच में शामिल किया गया। सच जानने के प्रयास में शबाना पर दबाव बनाया गया। पूछताछ में शबाना टूट गई। शबाना ने पुलिस को बताया कि 26 फरवरी को पति तस्लीम के छोटे भाई व देवर जावेद का निकाह होना है। निकाह की तैयारी में पति ने रकम व जेवर घर में रखे थे। इनको हड़पने की चाह में ही उसने लूट की झूठी कहानी गढ़ी। शबाना परवीन के गुनाह कबूल करने से पुलिस ने राहत की सांस ली। अब पुलिस पर्दाफाश की पटकथा लिख रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.