सामूह‍िक पलायन मामला : शिव मंदिर कालोनी में पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता, कहा-अब पलायन नहीं, पराक्रम होगा

Moradabad mass exodus case लाजपत नगर की शिव मंदिर कालोनी में दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा मकान खरीदने का मुद्दा बजरंग दल कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर गर्मा गया। बजरंग दल के कार्यकताओं ने हर हर महादेव के नारे लगाए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:22 PM (IST)
सामूह‍िक पलायन मामला : शिव मंदिर कालोनी में पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता, कहा-अब पलायन नहीं, पराक्रम होगा
कालोनी में गंगा जल छिड़ककर शुद्धिकरण किया गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। लाजपत नगर की शिव मंदिर कालोनी में दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा मकान खरीदने का मुद्दा बजरंग दल कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर गर्मा गया। बजरंग दल के कार्यकताओं ने हर हर महादेव के नारे लगाए। कहा क‍ि इस कालोनी में हिंदू समुदाय के अलावा किसी अन्‍य समुदाय के लोगों को नहीं रहने देंगे। अब पलायन नहीं पराक्रम होगा के नारों से शिव कालोनी गूंज उठी। कालोनी में गंगा जल छिड़ककर शुद्धिकरण किया गया।

विहिप के क्षेत्रीय मंत्री डाॅ राजकमल ने कहा के देश के सौ करोड़ हिंदुओं की आवाज़ को दबने नहीं देंगे। सिर्फ शिव मंदिर कालोनी ही नहीं शहर में जहां भी दबाव में लेकर हिंदुओं के मकान खरीदे गए हैं, उन सबकी लड़ाई हम लड़ेंगे। कालोनी में 83 परिवार हैं, इन परिवार के बीच गैर समुदाय के लोगों को नहीं घुसने देंगे। पूर्व पार्षद विवेक शर्मा ने कहा कि हमारे व उनकी धार्मिक आस्थाएं अलग हैं। होली पर रंग धोखे से किसी के कपड़ों पर गया तो झगड़े होंगे। कुर्बानी का खून शिव मंदिर के पास बहेगा तो यह हमको बर्दाश्त नहीं होगा। रजिस्ट्री रद कराई जाए और सर्किल रेट पर हिंदुओं को बेची जाए। जब तक प्रशासन व शासन हमारी नहीं सुनेगा, सामूहिक पलायन का मुद्दा छाया रहेगा। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

सामूह‍िक दुष्‍कर्म का व‍िरोध करने पर क‍िशोरी को मारी गोली, आरोप‍ित खुद ही घायल को लेकर पहुंचे अस्‍पताल

Indian Railways : अब रेलवे का होगा अपना मोबाइल सिस्टम, वीड‍ियो कॉल भी कर सकेंगे कर्मचारी, ये हैं खास बातें

पत‍ि ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, हलाला के नाम पर देवर ने क‍िया दुष्‍कर्म, सात के खिलाफ रिपोर्ट

chat bot
आपका साथी