Moradabad loudspeaker controversy : कांठ विवाद में अब 29 को होगी सुनवाई, 300 से अधिक पर दर्ज हुआ था मुकदमा

Moradabad loudspeaker controversy बयान दर्ज कराने वालों में एक सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक व तीन सिपाही थे। गवाहों से बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने जिरह की। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:55 PM (IST)
Moradabad loudspeaker controversy : कांठ विवाद में अब 29 को होगी सुनवाई, 300 से अधिक पर दर्ज हुआ था मुकदमा
कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad loudspeaker controversy : कांठ विवाद मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट में चार पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर बयान दर्ज कराए। बयान दर्ज कराने वालों में एक सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक व तीन सिपाही थे। गवाहों से बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने जिरह की। कोर्ट ने इस अब इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख दी है।

साल 2014 में कांठ के अकबरपुर चेंदरी गांव में लाउडस्पीकर उतराने को लेकर विवाद हो गया था। इस मामले में कांठ थाना पुलिस ने तीन सौ से अधिक उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में भाजपा के नगर विधायक रितेश गुप्ता के साथ ही पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह आरोपित हैं। एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई के दौरान बयान दर्ज कराने के लिए सेवानिवृत्त हुए दरोगा सुरेश सिंह के साथ ही तीन सिपाही पेश हुए। कोर्ट में पहुंचकर सभी गवाहों ने बयान दर्ज कराए। इसके बाद बचाव पक्ष के वरिष्ठ अधिवक्ता सुधीर गुप्ता ने गवाहों से जिरह की। बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोर्ट में 16 गवाह पेश हो चुके है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 29 सितंबर की तारीख दी है।

chat bot
आपका साथी