शराब तस्‍करी का चौंकाने वाला तरीका, दवा के बनवाए कागजात और ट्रक में रख ली 325 पेटी शराब

वाणिज्यकर कार्यालय में ट्रक की सील तोड़ी गई तो उसमें 325 पेटी इम्पीरियल ब्लू की पेटी निकली। ट्रक समेत शराब आबकारी विभाग और पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दी गई। असिस्टेंट कमिश्नर विरेंद्र कुमार ने बताया कि इससे हमारे विभाग का कोई लेना देना नहीं था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:43 PM (IST)
शराब तस्‍करी का चौंकाने वाला तरीका, दवा के बनवाए कागजात और ट्रक में रख ली 325 पेटी शराब
पाकबड़ा होटल रिजेंसी के पास से चार दिसंबर को पकड़ा था ट्रक।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अवैध शराब कारोबारी नए-नए तरीके अपना रहे हैं। उस वक्त वाणिज्यकर अधिकारियों की आंखें खुली रह गईं जब ट्रक की सील खोली गई। उसमें शराब की 325 पेटियां भरी हुईं थीं। ट्रक का ई-वे बिल और पत्र फर्जी मिले। सभी के पत्र दवा के बने हुए थे। परिवहन विभाग में दर्ज ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक से बात करने का प्रयास किया गया तो काल भी पिक नहीं हुई।

चार दिसंबर को असिस्टेंट कमिश्नर विरेंद्र सिंह टीम के साथ हालिडे रिजेंसी के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। ट्रक खड़ा हुआ दिखाई दिया तो उन्होंने चालक से बात की। चालक ने ट्रक में दवा भरी होने की बात कहते हुए पत्र दिखाए। ट्रक चेक कराने के लिए कहा गया तो चालक टॉयलेट करने के बहाने वहां से भाग निकला। वाणिज्यकर विभाग की टीम ट्रक लेकर कार्यालय पहुंची। परिवहन विभाग से ट्रक नंबर के आधार पर मालिक से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, काल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद जिलाधिकारी, पाकबड़ा पुलिस और आबकारी विभाग को मामले की जानकारी दी गई। वाणिज्यकर कार्यालय में ट्रक की सील तोड़ी गई तो उसमें 325 पेटी इम्पीरियल ब्लू की पेटी निकली। ट्रक समेत शराब आबकारी विभाग और पाकबड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दी गई। असिस्टेंट कमिश्नर विरेंद्र कुमार ने बताया कि इससे हमारे विभाग का कोई लेना देना नहीं था। इस वजह से आगे की कार्रवाई पुलिस और आबकारी विभाग को करनी है। उन्हें ही ट्रक सुपुर्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में मूंढापांडे ओवरब्रिज पर वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, सम्‍भल के तीन युवकों की मौत

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के लेखक मनोज संतोषी ने बताया, सक्‍सेना जी थप्‍पड़ खाकर क्‍यों रहते हैं खामोश

आज ज‍िले के सरकारी अस्‍पतालों में दो घंटे तक स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं रहेंगी प्रभाव‍ित, कार्य बहिष्कार पर रहेंगे फार्मासिस्ट

रामपुर का एक गांव ऐसा जहां अब नहीं है कोरोना संक्रमण का खतरा, जानिए क्या है ऐसा कहने की वजह

chat bot
आपका साथी