मुरादाबाद के कुंदरकी में बदमाशों ने लूटी टाटा मैज‍िक, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

कुंदरकी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक छोटा हाथी लूट लिया। लूट की वारदात को तब अंजाम द‍िया गया जब ऑटो चालक लघुशंका कर रहा था। पीड़ित ऑटो चालक की तहरीर पर कुंदरकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद के कुंदरकी में बदमाशों ने लूटी टाटा मैज‍िक, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
चालक के लघुशंका करने के दौरान अंजाम दिया वारदात।

मुरादाबाद, जेएनएन। कुंदरकी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक छोटा हाथी लूट लिया। लूट की वारदात  को तब अंजाम द‍िया गया जब ऑटो चालक लघुशंका कर रहा था। पीड़ित ऑटो चालक की तहरीर पर कुंदरकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस छोटा हाथी का पता नहीं लगा सकी थी।

मैनाठेर थाना क्षेत्र के नगरिया मशकूला निवासी पुष्पेंद्र के मुताबिक वह छोटा हाथी का चालक है। दो साल पहले उसने परिजनों की सलाह पर एक छोटा हाथी खरीदा था। छोटा हाथी की मदद से वह अपना जीविकोपार्जन कर रहा था। वह छोटा हाथी लेकर घर से रामपुर रवाना हुआ। वह कुंदरकी थाना क्षेत्र में दिल्ली -बरेली हाईवे पर पुराना टोल प्लाजा के पास पहुंचा था। तभी अचानक उसने अपना वाहन सड़क के किनारे रोका। फिर चाबी छोड़कर लघुशंका करने लगा। ऐन वक्त पर बाइक पर सवार दो युवक पीछे से पहुंचे। बाइक रोकने के बाद एक युवक नीचे उतरा। फिर छोटा हाथी लूट कर युवक फरार हो गया। पुष्पेंद्र ने शोर मचाया। लुटेरे छोटा हाथी लेकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित कुंदरकी थाने पहुंचा। वहां तहरीर देकर छोटा हाथी लूटे जाने की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस छोटा हाथी की खोज में जुटी है।

chat bot
आपका साथी