रामपुर में तैनात पुलिस कर्मी ने सिर में गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर में तैनात एक हेड कांस्टेबल ने शनिवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना महानगर के महिला थाना क्षेत्र स्थित खुशहालपुर की है। स्वजनों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। हेड कांस्टेबल द्वारा खुदकुशी करने के कारणों की तलाश हो रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:33 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:33 AM (IST)
रामपुर में तैनात पुलिस कर्मी ने सिर में गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
फोरेंस‍िक टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में तैनात एक हेड कांस्टेबल ने शनिवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना महानगर के महिला थाना क्षेत्र स्थित खुशहालपुर की है। स्वजनों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। हेड कांस्टेबल द्वारा खुदकुशी करने के कारणों की तलाश हो रही है। फोरेंस‍िक टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर रही है। 

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल सुनील कुमार की नियुक्ति फिलहाल रामपुर जिले के ट्रैफिक पुलिस में थी। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बीमारी के कारण बीते कुछ दिनों से वह अवसाद में था। महानगर के खुशहालपुर में सपरिवार रहने वाला हेड कांस्टेबल सुबह 10 बजे अपने कमरे में था। जबकि उसके दोनों बच्चे दूसरे कमरे में थे। पत्नी पड़ोस की दुकान से सामान लेने गई थी। तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। अनहोनी की आशंका में दोनों बच्चे पिता के कमरे में पहुंचे। वहां खून से लथपथ सुनील कुमार को देख वे सन्‍न रह गए। गोली सुनील के सिर में लगी थी। मौके पर एक तमंचा पड़ा था। घटना की सूचना मझोला पुलिस को मिली। थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण बाद उन्होंने फोरेंस‍िक टीम को मौके पर बुला लिया। फिलहाल कोई सुसाइड नोट घटनास्थल पर नहीं मिला है। पुलिस पूरे घटना की पड़ताल करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी