मुरादाबाद के कटघर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास

कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम ट्रेन से कटकर 18 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान पारस निवासी डेरी गांव हनुमान मूर्ति तिराहा कटघर के रूप में हुई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:47 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:47 AM (IST)
मुरादाबाद के कटघर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास
मुरादाबाद के कटघर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत

मुरादाबाद।  कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम ट्रेन से कटकर 18 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पारस निवासी डेरी गांव हनुमान मूर्ति तिराहा कटघर के रूप में हुई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

स्वजन के मुताबिक डेरी गांव के रहने वाले रामसिंह पॉलिश का काम करते हैं। उनका पुत्र पारस गांधी नगर में एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। वह केजी पब्लिक स्कूल में इंटरमीडिएट का छात्र भी था। सुबह युवक घर से निकला। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। इस बीच शाम करीब साढ़े सात बजे स्वजन को पता चला कि कटघर रेलवे स्टेशन स्थित रेल ट्रैक पर किसी युवक का छत विक्षत शव पड़ा है। वह मौके पर पहुंचे। स्वजन ने शव की पहचान पारस के रूप में की। पारस की दर्दनाक मौत से परिजन बदहवास है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी