शर्मनाक : पैसे के ल‍िए अपनी पत्‍नी को कर द‍िया दोस्‍तों के हवाले, एक साल पहले ही क‍िया था प्रेम‍ व‍िवाह

प्रेम व‍िवाह के बाद एक पत‍ि ने पैसों के ल‍िए अपनी ही पत्‍नी को दोस्‍तों के हवाले कर द‍िया। क‍िसी तरह व‍िवाह‍िता मुरादाबाद पहुंची और स्‍वजन को घटना से अवगत कराया। पीडि़ता और उसके पर‍िवार ने थाने पहुंचकर मामले की श‍िकायत की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 03:33 PM (IST)
शर्मनाक : पैसे के ल‍िए अपनी पत्‍नी को कर द‍िया दोस्‍तों के हवाले, एक साल पहले ही क‍िया था प्रेम‍ व‍िवाह
फैसले से पर‍िवार भी नाराज हो गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। प्रेम व‍िवाह के बाद एक पत‍ि ने पैसों के ल‍िए अपनी ही पत्‍नी को दोस्‍तों के हवाले कर द‍िया। क‍िसी तरह व‍िवाह‍िता मुरादाबाद पहुंची और स्‍वजन को घटना से अवगत कराया। पीडि़ता और उसके पर‍िवार ने थाने पहुंचकर मामले की श‍िकायत की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के अनुसार उसके प‍िता बीमार रहते हैं। परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। एक साल पहले पड़ोस में रहने वाले युवक से वह प्‍यार कर बैठी। युवक ने पर‍िवार को मदद पहुंचाने के साथ उसे भी ठीक तरह से रखने का वादा क‍िया। इसके बाद प्रेमी के झांसे में आकर उसके साथ प्रेम व‍िवाह कर ल‍िया। घर के लोग इस शादी के ख‍िलाफ थे। शादी के बाद युवक व‍िवाह‍िता को लेकर गाज‍ियाबाद चला गया। कुछ द‍िनों तक सब ठीक चलता रहा लेकिन बाद में पत‍ि ने शर्मनाक हरकत की। आरोप है क‍ि लगातार पत‍ि के व्‍यवहार में रुखापन आता गया, वह पैसा चाहता था। इसी लालच में उसने पत्‍नी को अपने दोस्‍तों के हवाले कर द‍िया। पीडि़ता का आरोप है क‍ि सभी ने करीब तीन माह तक उसका शारीरिक शोषण किया। बाद में किसी तरह वह मौका पाकर वहां से भाग निकली। वहीं इस मामले में कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। 

पर‍िवार भी खोया और प्रेमी भी नहीं म‍िला : दरअसल युवती के पर‍िवार के लोग युवक की आदतों से वाक‍िब थे, यही वजह थी क‍ि वे शादी के ख‍िलाफ थे लेकिन युवती ज‍िद पर अड़ी थी। उसे लग रहा था क‍ि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा लेकिन उसके फैसले से पर‍िवार भी नाराज हो गया और प्रेमी भी दूर हो गया। हालांक‍ि अब पर‍िवार ने आरोप‍ितों पर सख्‍त कार्रवाई की मांग की है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

चचेरे भाई ने घर में घुसकर काटी ई-रिक्शा चालक की गर्दन, पत्‍नी पास में खड़ी होकर देखती रही तमाशा

शराब पीने के ल‍िए पैसे लेकिन मेरे सामान के ल‍िए नहीं, इसी लड़ाई में मह‍िला ने काट दी बेटे की गर्दन, सांस नली कटने से मौत

ग्राम पंचायतों में प्रशासकों ने क‍िया बड़ा घपला, करोड़ों रुपये का क‍िया भुगतान, मुरादाबाद के गांवों में टीम करेगी जांच

chat bot
आपका साथी