मुरादाबाद में द‍िव्‍यांग बेटी की जान लेना चाहता है प‍िता, दो बार कर चुका है कोशिश, मुकदमा दर्ज

Attempted murder of disabled daughter पत्नी ने सिविल लाइंस थाने में जाकर पत‍ि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मायके वालों का आरोप है क‍ि आरोप‍ित दो बार जान लेने की कोशिश कर चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:12 PM (IST)
मुरादाबाद में द‍िव्‍यांग बेटी की जान लेना चाहता है प‍िता, दो बार कर चुका है कोशिश, मुकदमा दर्ज
मुरादाबाद में पत्नी की संपत्ति कब्जाने के बाद दिव्यांग बेटी को पिता ने की मारने की कोशिश

मुरादाबाद, जेएनएन। शादी के बाद दिव्यांग बेटी होने पर पिता ने उसे जान से मारने की कोशिश की। पति की इस हरकत के बाद विवाहिता अपनी बेटी के साथ मायके में रहने लगी। इस दौरान पति ने दूसरी महिला को साथ रखकर घर पर कब्जा कर लिया। पत‍ि अपनी पत्‍नी की संपत्ति पर पूरी तरह काब‍िज होना चाहता है। आरोपित पति के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कटघर थाना क्षेत्र के लाजपतनगर निवासी ओमप्रकाश अग्रवाल की बेटी शेफाली अग्रवाल की शादी 2002 में बिजनौर के नगीना निवासी मुकुल अग्रवाल के साथ हुई थी। प‍िता के अनुसार विवाह के वक्त उन्होंने करीब 30 लाख रुपये खर्च क‍िए थे। शेफाली ने दिव्यांग बेटी को जन्म दिया। इस पर पिता मुकुल ने दिव्यांग बेटी को मारने का प्रयास किया, लेकिन मां ने उसे बचा लिया। इसके बाद मुकुल नौकरी छोड़कर घर में ही रहने लगा और बेटी को रुपये के लिए परेशान करने लगा। परेशान होकर वह बेटी को लेकर मुरादाबाद आ गए। उन्होंने गौर ग्रेसियस कालोनी में बेटी को फ्लैट दिलवा दिए। दामाद भी यहीं आकर रहने लगा। वर्ष 2015 में शेफाली ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। पत‍ि ने शेफाली से दिल्ली का मकान बिकवाकर उसकी पूरी रकम उड़ा दी। गौर ग्रेसियस के फ्लैट पर कब्जा कर दूसरी महिला के साथ रहने लगा तो आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। 21 जनवरी को शेफाली दिव्यांग बेटी को कार में छोड़कर कोर्ट कार्रवाई में हिस्सा लेने के लिए गई थी। इस दौरान मुकुल ने दोबारा से दिव्यांग बेटी की हत्या करने की कोशिश की। इस मामले में एसएसपी प्रभाकर के चौधरी के आदेश पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

chat bot
आपका साथी