मुरादाबाद में कचहरी आई महिला को पति ने दिया तीन तलाक, मुकदमा

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कचहरी से घर लौट रही एक महिला को उसके पति ने सरेराह तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सिविल लाइंस पुलिस को कार्रवाई के आदेश द‍िए। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 10:29 AM (IST) Author: Narendra Kumar

मुरादाबाद। कचहरी से घर लौट रही एक महिला को उसके पति ने सरेराह तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सिविल लाइंस पुलिस को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश द‍िए। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी दरवेश कुमार ने बताया कि कटघर थाना क्षेत्र में भैसिया गांव की रहने वाली फिरदौस जहां ने तहरीर देकर बताया कि उसका निकाह मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बरबालान निवासी इश्तेखार अली के साथ हुआ था। दहेज लोभी ससुराल‍ियों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। छह दिन पहले मुकदमे की पैरवी करने वह कहचरी पहुंची। कचहरी से लौटते समय पति ने उसकी राह रोक ली। महिला से मारपीट करते हुए आरोपित ने तीन तलाक दे दिया। तेजाब डालकर जलाने की धमकी भी दी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.