कार में घुमाने के बहाने मुरादाबाद की युवती से दुष्कर्म, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश

कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने बताया कि कुछ माह पहले युवक ने बातचीत करने के बाद बहाने जान-पहचान की थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:12 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:12 PM (IST)
कार में घुमाने के बहाने मुरादाबाद की युवती से दुष्कर्म, एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश
पीड़ित की तहरीर पर एसएसपी ने कटघर थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने बताया कि कुछ माह पहले युवक ने बातचीत करने के बाद बहाने जान-पहचान की थी। इसके बाद एक दिन कार में घुमाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर एसएसपी ने कटघर थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। 

शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म : मझोला थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एक खाने का ठेला लगाने वाले व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह पटरी पर सब्जी लगाने का काम करती है। बच्चे न होने पर आपसी सहमति से पति से तलाक ले लिया था। इस दौरान वह एक ठेले में खाना खाने जाती थी। एक दिन ठेले वाले ने घर बुलाकर खाने में कुछ मिलाकर दे दिया, इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेकर आरोपित के खिलाफ जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश मझोला थाना पुलिस को दिए हैं।

chat bot
आपका साथी