Moradabad Education News : स्लेट का परिणाम घोषित, एलएलबी में प्रवेश के ल‍िए कई छात्रों ने क‍िया बेहतर स्कोर

सिम्बोइसिस विश्वविद्यालय पूना द्वारा संचालित एसएलएटी (स्लेट) यानि सिम्बाइसिस ला एडमीशन टेस्ट का परिणाम घोषित हुआ है। इसमें शहर के कई छात्रों को एलएलबी में प्रवेश के लिए सफलता मिली है। स्लेट के माध्यम से सिम्बोइसिस के कालेजों में एलएलबी में प्रवेश होता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:55 AM (IST)
Moradabad Education News : स्लेट का परिणाम घोषित, एलएलबी में प्रवेश के ल‍िए कई छात्रों ने क‍िया बेहतर स्कोर
शहर के कई छात्रों को एलएलबी में प्रवेश के लिए सफलता मिली है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  सिम्बोइसिस विश्वविद्यालय पूना द्वारा संचालित एसएलएटी (स्लेट) यानि सिम्बाइसिस ला एडमीशन टेस्ट का परिणाम घोषित हुआ है। इसमें शहर के कई छात्रों को एलएलबी में प्रवेश के लिए सफलता मिली है।

सफल छात्र-छात्राओं में शौर्य प्रताप सिंह को 60 में 51,प्रशांत कुमार को 60 में 55, श्रेया तिवारी को 60 में 48, सक्षम त्यागी 60 में 54, ध्रुव माहेश्वरी ने 60 में 53 स्कोर सिम्बोइसिस विश्वविद्यालय के कालेज में प्रवेश के लिए प्राप्त किए हैं। द प्रेप बोर्ड संस्था के निदेशक राजकुमार गुप्ता ने सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया है। उन्होंने कहा कि स्लैट का परिणाम आ गया। क्लैट का परिणाम 28 जुलाई को आएगा। स्लेट के माध्यम से सिम्बोइसिस के कालेजों में एलएलबी में प्रवेश होता है।

आवेदन की त‍िथ‍ि बढ़ी : शासन की ओर से वित्तीय वर्ष शैक्षिक सत्र 2021-22 में पूर्वदशम छात्रवृत्ति (कक्षा 9-10) एवं दशमोत्तर छात्रवृत्ति एवं शुल्क प्रतिपूर्ति कक्षा 11-12 एवं अन्य दशमोत्तर कक्षाओं से संबंधित पाठ्यक्रमों का मास्टर डाटा तैयार करने, सत्यापन, लाक करने एवं छात्रों को छात्रवृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति के लिए आवेदन करने की तिथियां घोषित की गई हैंं। कक्षा 9-10 मान्यता प्राप्त विद्यालय का मास्टर डाटा में शामिल होने के लिए 20 जुलाई से 12 अगस्त तक, कक्षा 11-12 एवं अन्य दशमोत्तर कक्षाओं के लिए 15 जुलाई से 10 अगस्त तक ऐसे शिक्षण संस्थाएं, जिन्हें 15 जुलाई तक मान्यता हो चुकी है वह आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी