Moradabad Education News : एमएच कालेज के नए प्राचार्य होंगे डा.नरेंद्र सिंह, कल सौंपा जाएगा चार्ज

महाराजा हरिश्चंद्र (एमएच) कालेज में नए प्राचार्य के रूप में डॉ.नरेंद्र सिंह के नाम की घोषणा कर दी गई। 22 अप्रैल को उनको चार्ज सौंपने की औपचारिकता की जाएगी। डा.मीना कौल के निधन के बाद 16 अप्रैल से प्राचार्य का पद खाली चल रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:11 PM (IST)
Moradabad Education News : एमएच कालेज के नए प्राचार्य होंगे डा.नरेंद्र सिंह, कल सौंपा जाएगा चार्ज
डा.नरेंद्र सिंह के नाम की घोषणा कालेज प्रबंधक ने की।

मुरादाबाद, जेएनएन। महाराजा हरिश्चंद्र (एमएच) कालेज में नए प्राचार्य के रूप में डॉ.नरेंद्र सिंह के नाम की घोषणा कर दी गई। 22 अप्रैल को उनको चार्ज सौंपने की औपचारिकता की जाएगी। डा.मीना कौल के निधन के बाद 16 अप्रैल से प्राचार्य का पद खाली चल रहा है।

कालेज शिक्षक व स्टाफ में कौन होंगे नए प्राचार्य इसको लेकर चर्चा चल रही थी। कालेज के प्रबंधक काव्य सौरभ रस्तोगी ने वरीयता क्रम के अनुसार डा.नरेंद्र सिंह को प्राचार्य बनाने की घोषणा कर दी है। डा.नरेंद्र सिंह अभी तक उप प्राचार्य के रूप में कार्यरत थे और चित्रकला विभागाध्यक्ष थे। अपनी चित्रकारी से देश भर में पहचान बनाने वाले डा.नरेंद्र सिंह अब कालेज के प्राचार्य पद पर आसीन हो गए हैं। इससे उनकी जिम्मेदारी पहले से अधिक बढ़ गई हैं। प्रबंधक काव्य सौरभ रस्तोगी ने बताया कि डॉ.नरेंद्र सिंह का पत्र प्राचार्य पद के लिए आया था। पत्र पर विचार करते हुए वरीयता क्रम को देखते हुए अध्यक्ष डा.डीपी सिंह से वर्चुअल संवाद किया गया। इसके बाद डा.नरेंद्र सिंह के नाम की घोषणा कर दी गई। कालेज को स्नातकोत्तर चित्रकला विषय की मान्यता मिली है। प्राचार्य के लिए उनके नाम की घोषणा कर दी है। विधिवत रूप से प्राचार्य का चार्ज 22 अप्रैल को सौंप दिया जाएगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

FREE Oxygen Service : मुरादाबाद में प्‍लाज्‍मा दान करने के ल‍िए अच्‍छी पहल, कोरोना संक्रम‍ितों की जान बचा रही युवाओं की चेन

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल

chat bot
आपका साथी