Moradabad Education News : टीएमयू के 55 छात्रों को मिली नौकरी, कुलाधिपति ने दी बधाई

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की पॉलिटेक्निक के मैकेनिकल के 55 छात्रों को जॉब मिल गई है। कुलाधिपति सुरेश जैन ग्रुप वाइस चेयरमैन मनीष जैन कुलपति प्रो. रघुवीर सिंह और एमजीबी अक्षत जैन ने पॉलिटेक्निक के प्राचार्य डॉ. अमित शर्मा को बधाई दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:50 PM (IST)
Moradabad Education News :	टीएमयू के 55 छात्रों को मिली नौकरी, कुलाधिपति ने दी बधाई
ऑफर लेटर मिलने के बाद ज्वाइन कर चुके हैं।

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की पॉलिटेक्निक के मैकेनिकल के 55 छात्रों को जॉब मिल गई है। कुलाधिपति सुरेश जैन, ग्रुप वाइस चेयरमैन मनीष जैन, कुलपति प्रो. रघुवीर सिंह और एमजीबी अक्षत जैन ने पॉलिटेक्निक के प्राचार्य डॉ. अमित शर्मा को बधाई देते हुए चयनित छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

ये विद्यार्थी रेवाड़ी, हरियाणा की लुकास टीवीएस से ऑफर लेटर मिलने के बाद ज्वाइन कर चुके हैं। इनमें यूपी से 47, उत्तराखंड से 04, बिहार से 02, पंजाब और हिमाचल प्रदेश से एक-एक हैं। पॉलिटेक्निक प्राचार्य डॉ. अमित शर्मा ने चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा क‍ि लक्ष्य के प्रति जागरूकता सफलता प्राप्ति की सर्वोत्तम कुंजी है। चयन प्रक्रिया के दौरान टीपीओ तुषार सक्सेना, मैकेनिकल विभाग के विभागाध्यक्ष सुनील कुमार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार हिरेंद्र कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी