Moradabad Development Authority : अब जूम एप के माध्यम से होगी महायोजना 2031 पर चर्चा

कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की महायोजना 2031 को लेकर बैठक अब जूम एप के जरिए होगी। 16 अप्रैल को सुबह 10 बजे से स्टेक होल्डर्स की बैठक होनी है। इसके बाद दोपहर तीन बजे से अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक होगी।

Narendra KumarWed, 14 Apr 2021 05:12 PM (IST)

मुरादाबाद। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की महायोजना 2031 को लेकर बैठक अब जूम एप के जरिए होगी। 16 अप्रैल को सुबह 10 बजे से स्टेक होल्डर्स की बैठक होनी है। इसके बाद दोपहर तीन बजे से अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक होगी।

एमडीए सचिव सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अमृत योजना के अंतर्गत पुनरीक्षित महायोजना 2031 तैयार किए जाने के लिए शासन ने क्रिएटिव सर्किल नाम की संस्था को नामित किया है। महायोजना तैयार करने के लिए डॉक्टर, निर्यातक, व्यापारियों, दवा कारोबारियों के साथ 16 अप्रैल को पंचायत भवन में बैठक होनी थी। इसके लिए इंतजाम भी कर लिए गए थे। लेकिन, कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से बैठक जूम से करने का फैसला लिया गया है। जूम की आइडी 77500892067 एवं पासवर्ड mda123 है। इससे जुड़कर बैठक में शामिल हुआ जा सकता है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.