मुरादाबाद में कटिया लगाकर हो रही थी बिजली चोरी, मुकदमा दर्ज

दौलतबाग से जुड़े तहसील स्कूल नई बस्ती में गुरुवार को बिजली विभाग की ओर से छापेमारी की गई। अधिकारियाें ने बताया कि बिजली चोरी करते पकड़े गए लोगों ने हंगामा भी किया। लेकिन पुलिस की मौजूदगी में उन्हें शांत कराया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:20 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:20 AM (IST)
मुरादाबाद में कटिया लगाकर हो रही थी बिजली चोरी, मुकदमा दर्ज
चोरी करने वालों के खिलाफ अधिकारियों ने एफआइआर दर्ज कराई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। दौलतबाग से जुड़े तहसील स्कूल, नई बस्ती में गुरुवार को बिजली विभाग की ओर से छापेमारी की गई। यहां टीम ने सात टैंपर्ड मीटर पकड़े तो आठ लोगों को कटिया लगाकर बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया, जिसके बाद चोरी करने वालों के खिलाफ अधिकारियों ने एफआइआर दर्ज कराई है।

अधिकारियाें ने बताया कि बिजली चोरी करते पकड़े गए लोगों ने हंगामा भी किया। लेकिन, पुलिस की मौजूदगी में उन्हें शांत कराया गया। डिवीजन टू में एईएन योगेश कुमार, एईमीटर शोभित श्रीवास्तव, दौलतबाग एसडीओ गौरव कुमार, एसडीओ पीटीसी अजय कश्यप, एसडीओ टाउन हाल अवनीश कुमार, जेई के साथ टीम तहसील स्कूल इलाके में पहुंची। यहां पर सात टैंपर्ड मीटर मिले। इस दौरान बाड़ा शाह शफा में एक कारखाने में चेकिंग के दौरान कारखाना स्वामी ने हंगामा शुरू कर दिया। लेकिन, पीएसी व पुलिस ने मामले का शांत कराया। इसके बाद टीम नई बस्ती, कच्चा बाग, तंबाकू वालान मुहल्ले में आठ लोगों को कटिया डालकर बिजली चोरी करते पकड़ा, वहीं सात लोग घरेलू कनेक्शन से दुकान और कारखाने चलाते मिले। छह घंटे तक चले अभियान में टीम ने 22 चोरियां पकड़ी। एसडीओ गौरव कुमार ने बताया सभी के खिलाफ बिजली थाने में एफआईआर दर्ज कराने के साथ जुर्माना भी लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी