Moradabad crime : चावल कारोबारी से लूटपाट में तीन संदिग्धों को पकड़ा

Robbery in Moradabad रामपुर के रहने वाले संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ। सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों तक पहुंचने की कोशिश।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:20 PM (IST)
Moradabad crime : चावल कारोबारी से लूटपाट में तीन संदिग्धों को पकड़ा
Moradabad crime : चावल कारोबारी से लूटपाट में तीन संदिग्धों को पकड़ा

मुरादाबाद। चावल कारोबारी से तीन लाख रुपये लूटे जाने के मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली है। लुटरों तक पहुंचने के प्रयास में मंगलवार को मुगलपुरा पुलिस ने रास्ते में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

रामपुर के टांडा निवासी मुहम्मद शुएब कटरानाज मुरादाबाद में चावल की दुकान चलाते हैं। सोमवार दुकान बंद करके जाते समय मुगलपुरा थाना क्षेत्र में जामा मस्जिद पुल के नजदीक ऑटो में सवार दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर चावल व्यापारी को रामगंगा नदी के किनारे फेंक दिया। होश में आने पर कारोबारी ने तीन लाख रुपये की लूट होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मंगलवार को पुलिस को कटरा नाज से लेकर जामा मस्जिद पुल तक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की पड़ताल की। तीन लोगों को चिह्नित करते पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। तीनों युवक रामपुर टांडा के हैं। पुलिस को आशंका है कि रेकी के बाद ही कारोबारी से लूटपाट की गई है। पुलिस मुगलपुरा व रामपुर के टांडा से जुड़े हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली भी खंगाल रही है। क्षेत्राधिकारी कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि लुटेरों की तलाश हो रही है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी