मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर शोषण

मझोला क्षेत्र का मामला एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज। आरोप है कि 26 सितंबर को वह पीड़िता के घर पहुंचा। पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इस पर आरोपित ने वीडियो वायरल करने और पति व बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 06:50 PM (IST)
मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर शोषण
मुरादाबाद में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर शोषण।

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र के कांशीरामनगर चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने बीते दिन एसएसपी के समक्ष पेश होकर बताया कि उसका पति ऑटो रिक्शा चलाता है। 20 जून को पति घर से बाहर था। उसी दौरान आरोपित सूरज उर्फ सुरेश घर में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। आरोपित ने महिला के बेटे को उठा लिया और उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया।

बेटे को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। पीड़िता के अनुसार इसके बाद आरोपित आए दिन पति के न रहने पर घर में घुसकर उसका शोषण करने लगा। आरोपित ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। उन्हीं फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह शारीरिक शोषण करता रहा। आरोप है कि 26 सितंबर को वह पीड़िता के घर पहुंचा। पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इस पर आरोपित ने वीडियो वायरल करने और पति व बेटे को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीडि़ता ने अपने पिता और माता-पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एसएसपी से शिकायत की गई। मझोला थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित सूरज उर्फ सुरेश के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। प्रकरण की जांच के साथ ही आराेपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी