Moradabad crime : प्रेमिका को दवा देने के लिए गया था युवक, पहुंच गया हवालात

Love affair प्रेमिका की तबीयत खराब होने पर प्रेमी परेशान हो उठा। प्रेमिका ने उसे दवा लेकर आने के लिए कहा लेकिन स्‍वजनों को इसकी भनक लगी तो उन्‍होंने प्रेमी को पकड़ लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:31 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:31 AM (IST)
Moradabad crime : प्रेमिका को दवा देने के लिए गया था युवक, पहुंच गया हवालात
Moradabad crime : प्रेमिका को दवा देने के लिए गया था युवक, पहुंच गया हवालात

मुरादाबाद। प्रेमिका की तबीयत नासाज सुनकर एक प्रेमी दवा लेकर उसे देने के लिए पहुंच गया। इस बीच किशोरी के परिवार के लोगोें को उसके आने की भनक लग गई। उन्‍होंने युवक को पकड़कर जमकर उसकी पिटाई की इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह मामला इलाके मेंं चर्चा का विषय बना हुआ है। 

पाकबड़ा के नया मुरादाबाद सेक्टर-5 गौरव कुमार का पुराने थाने का पास पाकबड़ा में रहने वाली किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो उसने दवा देने के लिए गौरव को बुला लिया। शनिवार को वह दवा देने के लिए प्रेमिका के घर पहुंच गया। वहां प्रेमिका के स्वजनों ने उसे दबोचकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। सात दिन पहले आरोपित ने प्रेमिका को मिलने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया है। प्रभारी निरीक्षक रजनी द्विवेदी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

अनुदेशक की हत्या में तीन को उठाया

आइटीआइ अनुदेशक अशोक कुमार चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को उठा लिया है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। लेकिन, अभी तक घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ है। थाना पाकबड़ा के गुरैठा गांव निवासी अशोक कुमार चौधरी पर रक्षाबंधन के दिन टीएमयू के सामने ढाबे से घर लौटते समय हमला हुआ था। बाद में उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मुकदमा लिखकर जांच शुरू की तो कई नाम आए। शनिवार को पुलिस ने तीन युवकों को उठा लिया। इनमें एक गुरैठा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। लेकिन, किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

chat bot
आपका साथी