Moradabad Crime : दहेज के ल‍िए कर दी थी पत्‍नी की हत्‍या, पुलिस ने आरोपित को क‍िया गिरफ्तार

फॉरेंसिक लैब से मिली रिपोर्ट के आधार पर हत्या होने की पुष्टि हुई। घटना के एक माह बाद पुलिस ने श्याम सिंह उसके बड़े भाई बब्लू छोटे भाई केदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मुख्य हत्यारोपित श्याम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:56 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:56 PM (IST)
Moradabad Crime : दहेज के ल‍िए कर दी थी पत्‍नी की हत्‍या, पुलिस ने आरोपित को क‍िया गिरफ्तार
कोर्ट ने आरोपित पति को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

मुरादाबाद, जेएएनएन। दहेज के लोभ में गला काटकर पत्नी को मार डालने के आरोप‍ित को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने आरोपित पति को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहसवीर सिंह के मुताबिक थाना क्षेत्र में पसियापुरा जनूबी गांव के रहने वाले बाबू राम ने 14 अप्रैल को तहरीर दी। बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री पूजा की शादी वर्ष 2009 में भटावली गांव के रहने वाले श्याम सिंह के साथ की। दंपती तीन बच्चों के मां बाप बने। इसके इतर ससुराली दहेज के लोभ में पूजा को प्रताड़ित करते थे। उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जाती थी। पूजा ने कई बार आपबीती मोबाइल फोन पर अपने पिता को बताया। 24 मार्च को बाबू राम को पता चला कि उनकी पुत्री पूजा की हत्या कर दी गई है। वह अपनी बेटी के मायके पहुंचे। पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि जहर देने के बाद गला घोट कर पूजा की हत्या कर दी गई है। बाबूराम की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जांच के लिए विसरा फॉरेंसिक लैब भेजा गया। फॉरेंसिक लैब से मिली रिपोर्ट के आधार पर हत्या होने की पुष्टि हुई। घटना के एक माह बाद पुलिस ने श्याम सिंह, उसके बड़े भाई बब्लू, छोटे भाई केदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मुख्य हत्यारोपित श्याम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

यूपी के मुरादाबाद में शवों की अदला-बदली, कब्र से न‍िकलवाया ह‍िंंदू समुदाय के बुजुर्ग का शव, श्‍मशान में सज गई नासिर की च‍िता

FREE Oxygen Service : मुरादाबाद में प्‍लाज्‍मा दान करने के ल‍िए अच्‍छी पहल, कोरोना संक्रम‍ितों की जान बचा रही युवाओं की चेन

Moradabad Coronavirus News : सिटी मजिस्ट्रेट, दो सरकारी डॉक्टर समेत 412 कोरोना संक्रमित, पांच की मौत

Moradabad Weather : तीन द‍िन तक खराब रह सकता है मौसम, हो सकती है बारिश, छाए रहेंगे बादल 

chat bot
आपका साथी