Moradabad crime : ट्रैफिक पुलिस का मैसेज पहुंचते ही पकड़ी गई चोरी की बाइक

Moradabad crime : ट्रैफिक पुलिस का मैसेज पहुंचते ही पकड़ी गई चोरी की बाइक
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 11:21 AM (IST) Author: Narendra Kumar

मुरादाबाद, जेएनएन। शनिवार को दिल्ली रोड पर ऑनलाइन चालान का ट्रैफिक पुलिस का मैसेज मालिक पर पहुंचते ही चोरी की बाइक पकड़ी गई। यह बाइक 2017 में ठाकुरद्वारा से चोरी हुई थी। पुलिस ने बाइक सवार युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन, अभी तक असली बाइक चोर पकड़़ से दूर हैं।

शनिवार दोपहर को दिल्ली रो़ड पर थाना मझोला क्षेत्र में हाेंडा शाेरूम के सामने ट्रैफिक पुलिस वाहनाें की चेकिंग कर रही थी। इस दाैरान उत्तराखंड नंबर की एक बाइक को पुलिस ने राेक लिया। फोटो खींचकर ट्रैफिक पुलिस ने उसका ऑनलाइन चालान किया तो मैसेज उसके मालिक के पास पहुंच गया। बाइक के मालिक का नाम टेक राज सिंह है। वह फूलपुर मिठनपुर, थाना छजलैट का रहने वाला है। 2017 में ठाकुरद्वारा से उसकी बाइक चोरी हुई थी। मैसेज मिलते ही उसने ठाकुरद्वारा पुलिस को सूचना दी। चालान के मुताबिक वहां की पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क करके बाइक और उस पर सवार युवक को रुकवा लिया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने युवक और बाइक को थाना मझोला को साैंप दिया। निरीक्षक अपराध मझोला अवधेश कुमार ने बताया कि हमने बाइक और युवक को ठाकुरद्वारा पुलिस को दे दिया है। वहीं से बाइक चोरी हुई थी। बाइक के साथ पकड़ा गया युवक भी छजलैट का ही रहने वाला है। उसका कहना है कि वह अपने ताऊ के बेेटे से बाइक लेकर आया था। मामले की छानबीन की जा रही है। असली बाइक चाेर का पता लगाया जा रहा है। बाइक चोर पकड़ने में मददगार बना ऑनलाइन चालान ऑनलाइन चालान की व्यवस्था चोरी की बाइक पकड़ने में भी मदददार साबित हो चुका है। इसी साल बिलारी में इसी तरह एक चोरी की बाइक पुलिस की पकड़ में आ गई थी। ऐसे ही और भी कई चोरी की बाइकें पुलिस बरामद कर चुकी हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.