Moradabad Crime : ट्रेन से कटने वाले व्‍यक्ति की शिनाख्त, बेटा बोला-पिता ने नहीं की खुदकुशी, ग‍िरकर हुई है मौत

कटघर थानाक्षेत्र में मंगलवार की शाम को गोविंद नगर रेलवे क्रासिंग के पास एक अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस का कहना था कि अधेड़ ने आत्महत्या की है जबक‍ि स्‍वजन कुछ और बात कह रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:55 AM (IST)
Moradabad Crime : ट्रेन से कटने वाले व्‍यक्ति की शिनाख्त, बेटा बोला-पिता ने नहीं की खुदकुशी, ग‍िरकर हुई है मौत
रेलवे क्रासिंग के पास एक अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। कटघर थानाक्षेत्र में मंगलवार की शाम को गोविंद नगर रेलवे क्रासिंग के पास एक अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस का कहना था कि अधेड़ ने आत्महत्या की है, जबकि बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के स्वजन ने बताया कि उनके पिता ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपने की कार्रवाई की।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के स्वजन ने बताया कि उनके पिता मदन छाबड़ा कपड़ा का कारोबार करते हैं। वह मूलरूप से उत्तराखंड के हल्द्वानी जनपद के मुहल्ला मल्ला-गोरखपुर एसबीआइ बैंक के पीछे वाली गली में रहते थे। परिवार में पत्नी नीतू छाबड़ा, बेटा विकास छाबड़ा हैं। बेटे ने बताया कि वह तीन भाई हैं। दो दिन पूर्व उनके पिता कपड़े की खरीदारी करने के लिए मुरादाबाद आए थे। मंगलवार शाम को फोन पर बात करने के दौरान उन्होंने बताया था कि वह ट्रेन से रुद्रपुर जा रहे हैं। स्वजन ने बताया कि हो सकता है कि ट्रेन से गिरने के कारण उनकी मौत हो गई हो। परिवार ने किसी तरह के वाद-विवाद व मानसिक तनाव की बात से इन्कार कर दिया। कटघर थाना प्रभारी कटघर गजेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंपने की कार्रवाई की गई। पीड़ित परिवार ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

यह भी पढ़ें :-

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

Today Horoscope : आज क‍िसी पर भरोसा न करें, स्‍वास्‍थ्‍य का रखें ध्‍यान, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन

MDA News : मुरादाबाद के काजीपुरा में कालोनी बसाने के लिए जमीन खरीदने का खाका तैयार, जल्‍द शुरू होगा काम

chat bot
आपका साथी