Moradabad crime : खुद को दारोगा बताकर कर रहा था वसूली, पुलिस ने पकड़ा

मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा एक युवक ने सवारी वाहन रोककर वसूली शुरू कर दी। इतने में पुलिस मौके पर पहुंच गई तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने उसे लेकर थाने पहुंच गई। वहां उससे पूछताछ की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:07 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:07 AM (IST)
Moradabad crime : खुद को दारोगा बताकर कर रहा था वसूली, पुलिस ने पकड़ा
जिले के ठाकुरद्वारा में एक युवक ने खुद को दारोगा बताकर एक वाहन को रुकवा लिया।

मुरादाबाद। जिले के ठाकुरद्वारा में सोमवार की रात को ठाकुरद्वारा-सुरजन नगर मार्ग पर एक व्यक्ति ने टाटा 407 रोक ली। उसमें सवारी बैठी थीं। आरोपित ने खुद को दारोगा बताकर उसके चालक पर रौब दिखाकर वसूली करने का प्रयास किया। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपित को थाने लाकर जानकारी की जा रही है। लेकिन, किसी ने कोई शिकायत उसके खिलाफ नहीं की है।

ठाकुरद्वारा सुरजननगर रोड ग्रीन व्यू रिसोर्ट के सामने टाटा 407 को रोककर आरोपित ने उसके चालक को नीचे उतार लिया। चालक ने सवाल किया तो खुद को दारोगा बताकर कागज चेक करने लगा। दारोगा का नाम सुनते ही वाहन चालक भी सहम गया। वह कागज चेक करा ही रहा था कि पुलिस की जीप पीछे से आ गई। पुलिस ने उस एक व्यक्ति को पकड़ लिया। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि एक व्यक्ति को थाने लाया गया है। दारोगा बनकर वसूली करने की बात की कोई पुष्टि नहीं नहीं हुई है। उसके खिलाफ कोई शिकायत भी नहीं मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी