मुरादाबाद में क‍िशोरी की हत्‍या कर शव छिपाने वाला गिरफ्तार, काफी समय से तलाश में जुटी थी पुलिस

Moradabad Crime जुलाई माह में मैनाठेर थाना क्षेत्र में किशोरी की हत्या कर शव छिपाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। पूछताछ में उसने अपना नाम अरविंद निवासी ग्राम सदीक नगर थाना सैफनी रामपुर बताया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:55 AM (IST)
मुरादाबाद में क‍िशोरी की हत्‍या कर शव छिपाने वाला गिरफ्तार, काफी समय से तलाश में जुटी थी पुलिस
आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Crime : जुलाई माह में मैनाठेर थाना क्षेत्र में किशोरी की हत्या कर शव छिपाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। पूछताछ में उसने अपना नाम अरविंद निवासी ग्राम सदीक नगर थाना सैफनी रामपुर बताया। मुकदमा शोभित निवासी मैनाठेर द्वारा दर्ज कराया गया था। मैनाठेर थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

ग्राम विकास अधिकारी को पीटने के आरोपित की जमानत अर्जी मंजूर : रामपुर के बिलासपुर ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी को पीटने, तमंचा कनपटी पर लगाने और मुंह पर थूकने के मुकदमे में एक आरोपित की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। घटना बुधवार को बिलासपुर ब्लाक में हुई थी, जहां जिला पंचायत सदस्य के बेटे ने अपने साथियों की मदद से ग्राम विकास अधिकारी को पीट दिया था। उनके मुंह पर थूक दिया था। आरोपित उन पर फर्जी प्रमाण पत्र बनाने का दबाव बना रहे थे। इस घटना के बाद से जिले भर के ग्राम विकास अधिकारी और ग्राम पंचायत अधिकारियों में आक्रोश फैल गया था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित महुनागर निवासी उस्मान को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित ने अपने अधिवक्ता विजय क्षत्रिय के माध्यम से जमानत का प्रार्थना पत्र अदालत में लगाया था। अधिवक्ता ने बताया कि सात साल से कम सजा का अपराध होने के चलते अदालत ने जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। अदालत ने इस मामले में नियमों का पालन न करने पर विवेचक से जवाब तलब भी किया है। उधर, बाकी आरोपितों ने अग्रिम जमानत के लिए जिला जज के न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया था, जो खारिज हो गया है। 

यह भी पढ़ें :-

Railway Trains Operation : रेलवे जून तक नहीं चलाएगा नियमित ट्रेनें, एक अक्‍टूबर से लागू हो सकती है नई समय सारिणी

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई, आजम और अब्‍दुल्‍ला तलब

Fire in Factory : अमरोहा में आधी रात कपड़ा रंगाई फैक्ट्री में लगी आग, 50 लाख रुपये का नुकसान

chat bot
आपका साथी