Moradabad Coronavirus News : मुरादाबाद में जिला पंचायत सदस्य ने कई गांवों को कराया सैनिटाइज

ज‍िले के अगवानपुर में देहात में कोरोना की रोकथाम के लिए जिला पंचायत सदस्य ने गांवों को सैनिटाइज कराना शुरू कर दिया है। इसके अलावा लोगों को महामारी के बारे में बताकर जागरूक भी किया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:58 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : मुरादाबाद में जिला पंचायत सदस्य ने कई गांवों को कराया सैनिटाइज
बहुत तेजी से लोग संक्रमित हो रहे हैं।

मुरादाबाद। ज‍िले के अगवानपुर में देहात में कोरोना की रोकथाम के लिए जिला पंचायत सदस्य ने गांवों को सैनिटाइज कराना शुरू कर दिया है। इसके अलावा लोगों को महामारी के बारे में बताकर जागरूक भी किया जा रहा है। पंचायत चुनाव समाप्त होते ही गांवों में कोराेना ने अपने पैर पसार लिए हैं। बहुत तेजी से लोग संक्रमित हो रहे हैं।

कोरोना से बचाव के लिए ग्राम प्रधानों के साथ ही अब जिला पंचायत सदस्य भी आगे आने लगे हैं। वार्ड-14 के सपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य नौरतन सिंह ने गांव महलकपुर निजामपुर से सैनिटाइज कराने का काम शुरू कराया है। यहां के बाद बैलों वाली मिलक में भी सैनिटाइजेशन कराया गया। जिला पंचायत सदस्य नौरतन सिंह ने बताया कि वह प्रतिदिन गांवों को सैनिटाइज कराना जारी रखेंगे ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके। यही नहीं उन्होंने गांव वालों से साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने की अपील की। बिना किसी काम के घरों से बाहर नहीं निकलने के लिए जागरूक किया। इस दौरान महलकपुर निजामपुर के ग्राम प्रधान निरंजन सिंह ने भी गांव में फैली गंदगी को साफ करने के लिए अभियान शुरू किया। उनका कहना है कि अगर गांव वाले सावधानी बरतें तो इस महामारी से बचा जा सकता है। जिसके लिए वह प्रयास कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी