Moradabad coronavirus news update : पति निकले पॉजिटिव तो एडीएम वित्त और राजस्व होम क्वारंटाइन

Moradabad coronavirus news update कार्यालय का मुख्य कमरा सैनिटाइज करने के बाद बंद कर दिया गया है। कर्मचारी के अनुसार कार्यालय में दो दिन से नहीं आईंं एडीएम।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 05:12 AM (IST)
Moradabad coronavirus news update  : पति निकले पॉजिटिव तो एडीएम वित्त और राजस्व होम क्वारंटाइन
Moradabad coronavirus news update : पति निकले पॉजिटिव तो एडीएम वित्त और राजस्व होम क्वारंटाइन

मुरादाबाद। कोराना संक्रमण अब अफसरों के घर तक पहुंचने लगा है। कलेक्ट्रेट में एडीएम वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनात अधिकारी के पति कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उन्होंने मुरादाबाद में ही सैंपल देकर जांच कराई थी, कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उन्हें टीएमयू में भर्ती कर दिया गया था। इसके साथ ही एडीएम ने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। वहीं, कलेक्ट्रेट में उनके कार्यालय में मौजूद रहने वाले कर्मचारियों ने बताया कि मैडम दो दिन से कार्यालय नहीं आई। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सभी अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

गौरतलब है कि एडीएम के पति बरेली एडीजी जोन के कार्यालय में पीआरओ के पद पर तैनात थे। कुछ दिन पहले उनको बुखार और खांसी की शिकायत हुई थी,जिसके बाद उन्होंने मुरादाबाद में आकर स्वैब सैंपल दिए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टीएमयू में भर्ती कर दिया गया था। वहीं, इस मामले की जानकारी देने के संबंध में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी मना कर दिया गया था। मंगलवार को मामला सार्वजनिक होने के बाद एडीएम वित्त के कार्यालय को सैनिटाइज करके बंद कर दिया गया। वहीं, उनके स्टॉप में चालक और अर्दली को भी होम क्वारंटाइन किया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि अभी उन्हें इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं है। लेकिन अगर परिवार का कोई सदस्य पॉजिटिव आया है, तो नियमानुसार सभी के सैंपल लेने के साथ ही 14 दिनों तक होम क्‍वारंटाइन किया जाएगा। बढ़ते संक्रमण ने स्वास्थ्य महकमे की चिंता बढ़ा दी है। रोजाना कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं हॉटस्पॉट भी बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे हाल में खुद को बचाए रखना बेहद जरूरी हो गया है। हालांकि अभी भी कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं। कई बार ऐसे लोग सड़कों पर बिना मास्क घूूमते हुए नजर आ जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी