Moradabad coronavirus news update : कोरोना संक्रमित युवक की मौत

Moradabad coronavirus news update मुरादाबाद मंडल में कोरोना संक्रमित एक युवक की जान चली गई। वहीं कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य महकमे में भी खलबली मची हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:08 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:08 PM (IST)
Moradabad coronavirus news update : कोरोना संक्रमित युवक की मौत
Moradabad coronavirus news update : कोरोना संक्रमित युवक की मौत

मुरादाबाद। मुरादाबाद मंडल में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिले में करूला के रहने वाले 38 वर्षीय युवक को गंभीर हालत में कांठ रोड स्थित विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छह जुलाई को कोविड जांच के लिए नमूना भेजा गया। बुधवार की दोपहर कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। शाम तक उसकी सांसे भी थम गईं।

छूटने लगे स्वास्थ्य अधिकारियों के पसीने

बुधवार को मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित के मिलने से स्वास्थ्य विभाग के पसीने छूटने लगे है। पांच जुलाई को 32, छह जुलाई को 23, सात जुलाई को 12, आठ जुलाई को 39 केस निकले हैं। सुबह में दो लिस्टें मिलने के बाद डॉक्टरों ने पॉजिटिव केस के नंबरों को ट्रेस करने में काफी समय लग गया। सभी लोगों को अस्पतालों में भेजने में भी समय लग गया। इस वजह से स्वास्थ्य विभाग में हलचल मची रही।

बीडीओ सहित 51 लोगों की हुई सैंपलिंग

रामपुर में जिलाधिकारी के आदेश पर स्वास्थ विभाग की टीम ने खंड विकास अधिकारी सहित 51 कर्मचारियों की सैंपलिंग की है। उन्होंने सब को ही सावधानी बरतने की सलाह दी है। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सत्येंद्र ङ्क्षसह के अनुसार टीम बुधवार की दोपहर तहसील परिसर पहुंची। जहां पर खंड विकास अधिकारी रिजवान हुसैन सहित 51 कर्मचारियों का एक-एक कर परीक्षण किया। सैंपलिंग के बाद उन सबको एहतियात बरतने के निर्देश दिए। चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि इससे पहले कोतवाली में 52 व तहसील में 60 लोगों की सैंपलिंग की गई है। आगे भी अन्य विभागों में जाकर इसी तरह सैंपलिंग की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी