Moradabad Coronavirus News : कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआरएम दफ्तर के कई विभाग बंद, लगातार म‍िल रहे मरीज

कोरोना संक्रमण रेलवे के मंडल कार्यालय तक पहुंच गया है। डीआरएम दफ्तर में कई अधिकारी-कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि के बाद कई विभाग बंद करना पड़ा। विभागों के बंद रहने से डीआरएम दफ्तर पूरी तरह से सुनसान नजर आया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:23 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआरएम दफ्तर के कई विभाग बंद, लगातार म‍िल रहे मरीज
एसपी जीआरपी कार्यालय भी तीन दिन के लिए बंद हुआ।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण रेलवे के मंडल कार्यालय तक पहुंच गया है। डीआरएम दफ्तर में कई अधिकारी-कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि के बाद कई विभाग बंद करना पड़ा। विभागों के बंद रहने से डीआरएम दफ्तर पूरी तरह से सुनसान नजर आया। इसके अलावा वाणिज्य, पे-शीट, स्टोर विभाग भी बंद कर दिए गए। सबसे ज्यादा संक्रमण की मार वाणिज्य विभाग पर है। इस विभाग के 30 कर्मचारी संक्रमित है। एक अन्य रेल अधिकारी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

कोरोना की वजह से ही एसपी जीआरपी का कार्यालय भी तीन दिन के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया। रेलवे में संक्रमण की रोकथाम के तमाम इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके बावजूद तमाम कर्मचारी कोरोना की चपेट में हैं। कई अधिकारी व कर्मचारी पाजिटिव हो गए हैं। आंकड़ा और बढ़ा तो कई विभागीय दफ्तरों को बंद करने के सिवा कोई और चारा न था। बताया गया कि वाणिज्य विभाग स्टाफ के कई लोग संक्रमित हैं। इससे इस विभाग में आधा स्टाफ ही डयूटी पर था पर विभाग के एक अन्य अधिकारी की रिपोर्ट पाजिटिव आने से विभाग को बंद कर दिया गया। यही हाल पे शीट और स्टोर विभाग का रहा। स्टोर के एक अधिकारी की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि के बाद दफ्तर बंद करना पड़ा। विभाग बंद होने के चलते डीआरएम का आधा कार्यालय तकरीबन बंद रहा। कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से कुछ कर्मचारी छु्ट्टी लेने के मूड में नजर आ रहे हैं। हालांकि बुजुर्ग कर्मचारियों को अधिकारियों ने एहतियात बरतने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के मैनाठेर में गोली मारकर प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी ने खुद को भी गोली से उड़ाया

यूपी: मुरादाबाद में लापरवाही की हदें पार, बदल गए शव, कब्र से निकाले गए रामप्रताप, श्‍मशान में सजी नासिर की चिता

Moradabad Coronavirus News : जुकाम-बुखार होने पर कराएं जांच, समस्‍या आने पर कंट्रोल रूम के इन नंबरों पर म‍िलाएं फोन

Moradabad Coronavirus News : जुकाम-बुखार होने पर कराएं जांच, समस्‍या आने पर कंट्रोल रूम के इन नंबरों पर म‍िलाएं फोन

chat bot
आपका साथी