Moradabad Coronavirus News : जान जोखिम में डाल कोरोना संक्रमितों के घरों को सैन‍िटाइज कर रहे कोरोना वारियर्स

Moradabad Coronavirus News नगर निगम के काेरोना वारियर्स संक्रमितों के घरों को अपनी जान जोखिम में डालकर सैनिटाइज कर रहे हैं। अपनी ड्यूटी के प्रति जिम्मेदारी से जुटे नगर निगम के कर्मचारियों का हौसला बढ़ाने की जरूरत है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:45 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : जान जोखिम में डाल कोरोना संक्रमितों के घरों को सैन‍िटाइज कर रहे कोरोना वारियर्स
र कोविड-19 के नियमों के तहत सैनिटाइज करने निकल रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। नगर निगम के काेरोना वारियर्स संक्रमितों के घरों को अपनी जान जोखिम में डालकर सैनिटाइज कर रहे हैं। अपनी ड्यूटी के प्रति जिम्मेदारी से जुटे नगर निगम के कर्मचारियों का हौसला बढ़ाने की जरूरत है। पीपीई किट पहनकर कोविड-19 के नियमों के तहत सैनिटाइज करने निकल रहे हैं।

सीएमओ आफिस से कोरोना पाजिटिव निकलने वाले लोगों की सूची नगर निगम रोजाना भेजी जा रही है। इस सूची के आधार में अंकित मोबाइल नम्बर पर फोन करके नगर निगम कर्मचारी पहुंच रहे हैं और कोरोना संक्रमितों का घर सैनिटाइज कर रहे हैं। इनके अलावा सफाई कर्मचारी भी जिम्मेदारी से अपने क्षेत्र में जुटे हैं। हैंडपंप में क्लोरीन डालकर पेयजल को शुद्ध किया जा रहा है। जिगर कालोनी, चक्कर की मिलक, बगला गांव, काशीराम नगर, नवाबपुरा, होली का मैदान, हिमगिरी कालोनी, आदर्श कालोनी, नवीन नगर, मानसरोवर, करूला समेत अन्य क्षेत्रों में सैनिटाइज किया गया। कोरोना संक्रमित निकलने पर कंटेनमेंट जोन को बैरिकेडिंग से सील किया गया। कुमार कुंज, हिन्दू कालेज के पीछे, मानपुर, कोठीवाल नगर, महाराजा होटल के पीछे, मालवीय नगर, चौकी के सामने वाली शराब की दुकान वाली गली को सैनिटाइज किया। इसके अलावा 11 जलाशयों व 25 इंडियन मार्का हैंडपंप के पानी को शुद्ध करने के लिए क्लोरीन डाली गई। महानगर में नालों की सफाई, एंटीलार्वा व फागिंग भी की गई।

chat bot
आपका साथी