Moradabad Coronavirus News : खिलाड़ियों ने सुना सीएम का संवाद, लोगों को देंगे जागरूकता का संदेश

Moradabad Coronavirus News उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खिलाड़ियों से वर्चुअल संवाद किया। मुरादाबाद के खिलाड़ियों ने भी सीएम के संदेश को सुना। सीएम ने कोरोना की चेन तोड़ने को कोरोना के खिलाफ संघर्ष करने की अपील की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:57 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:57 AM (IST)
Moradabad Coronavirus News : खिलाड़ियों ने सुना सीएम का संवाद, लोगों को देंगे जागरूकता का संदेश
खिलाड़ियों ने सीएम के संवाद को सुना।

मुरादाबाद। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खिलाड़ियों से वर्चुअल संवाद किया। मुरादाबाद के खिलाड़ियों ने भी सीएम के संदेश को सुना। सीएम ने कोरोना की चेन तोड़ने को कोरोना के खिलाफ संघर्ष करने की अपील की। कांठ के पहलवान दिनेश, खिलाड़ी कुनाल समेत खिलाड़ियों ने सीएम के संवाद को सुना।

सीएम ने खिलाड़ियों से जो अपेक्षा जताई है, उस पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने कहा कि खिलाड़ियों के माध्यम से कोरोना के विरुद्ध संघर्ष के लिए समाज में सकारात्मक संदेश दिया जाएगा। सीएम ने कहा था कि मानसिक संबल कोरोना को कमजोर करने में जरूरी है। खिलाड़ी इसमें बेहतर भूमिका निभाकर प्रोत्साहन कार्य सकते हैं। उन्होंने प्रदेश के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक मिलने पर पुरस्कार राशि प्रदान करने की भी बात कही और खेलों में प्रदेश को आगे बढ़ाने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी