Moradabad Coronavirus News : ज‍िले के नौ हजार से ज्यादा लोगों को कोरोना की जांच र‍िपोर्ट का इंतजार

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना की जांच के लिए आरटीपीसीआर और एंटीजन टेस्टिंग भी कराई जा रही है। 16 से 19 अप्रैल के नमूनों की रिपोर्ट अभी तक पेंडिंग है। लखनऊ लैब अब नमूने नहीं भेजे जा रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : ज‍िले के नौ हजार से ज्यादा लोगों को कोरोना की जांच र‍िपोर्ट का इंतजार
कोविड रिपोर्ट पोर्टल पर प्रतिदिन हो रही हजारों सर्चिंग।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना की जांच के लिए आरटीपीसीआर और एंटीजन टेस्टिंग भी कराई जा रही है। 16 से 19 अप्रैल के नमूनों की रिपोर्ट अभी तक पेंडिंग है। लखनऊ लैब अब नमूने नहीं भेजे जा रहे हैं। नोएडा और जिला अस्पताल की लैब में ही रिपोर्ट कराई जा रही है। कोरोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही मरीजों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। ऐसे हालात में कोरोना जांच कराने वालों की संख्या भी बढ़ने लगी है।

एंटीजन पॉजिटिव होने पर मरीज को लक्षणों के आधार पर फैसिलिटी उपलब्ध कराई जा रही है लेकिन, वो लोग सबसे अधिक परेशान हैं। जिनकी रिपोर्ट पेंडिंग है। बार-बार कोविड रिपोर्ट पोर्टल पर सर्च मारने के बाद जब अवेटिड की रिपोर्ट मिलती है तो लोगों की मानसिक स्थिति बिगड़ रही है। 16, 17, 18, 19 अप्रैल तक की रिपोर्ट पेंडिंग है। अब कोरोना की जांच के लिए मुरादाबाद और नोएडा की लैब में ही नमूने भेजे जाएंगे। 13, 14 अप्रैल की रिपोर्ट के लिए भी लोग परेशान हो रहे हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार प्रेमी ने बताया कि रिपोर्ट के लिए लैब से बात की जा रही है। व्यवस्थाएं बनाने में जुटे हैं। लोगों से अपील है कि स्वास्थ्य विभाग, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को सहयोग करें। परिस्थितियां ठीक नहीं हैं।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के मैनाठेर में गोली मारकर प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी ने खुद को भी गोली से उड़ाया

यूपी: मुरादाबाद में लापरवाही की हदें पार, बदल गए शव, कब्र से निकाले गए रामप्रताप, श्‍मशान में सजी नासिर की चिता

Moradabad Coronavirus News : जुकाम-बुखार होने पर कराएं जांच, समस्‍या आने पर कंट्रोल रूम के इन नंबरों पर म‍िलाएं फोन

Moradabad Coronavirus News : जुकाम-बुखार होने पर कराएं जांच, समस्‍या आने पर कंट्रोल रूम के इन नंबरों पर म‍िलाएं फोन

chat bot
आपका साथी