Moradabad Coronavirus News : कोरोना काल में सुव्यवस्थित ढंग से रहें, बरतें पूरी सावधानी

मंडल 3100 के अलग अलग क्लब के तकरीबन 100 रोटेरियंस ने मीटिंग का लाभ उठाया। रोटरी क्लब ब्रास सिटी स्टार्स अध्यक्ष भारती अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के समय में जब शारीरिक मीटिंग संभव नहीं है तो आगे भी इस तरीके की जूम मीटिंग कराई जाएंगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:52 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : कोरोना काल में सुव्यवस्थित ढंग से रहें, बरतें पूरी सावधानी
देश विदेश के लगभग 850 रोटेरियंस जुड़े थे।

मुरादाबाद। रोटरी क्लब मुरादाबाद ब्रास सिटी स्टार्स की ओर से रोटरी क्लब दिल्ली, रोटरी क्लब गुड़गांव, रोटरी क्लब पाकिस्तान और भारत के अलग-अलग रोटरी डिस्ट्रिक्ट के साथ मिलकर रोटरी व स्पिरिचुअलिटी सब्जेक्ट पर जूम मीटिंग हुई। इसमें देश विदेश के लगभग 850 रोटेरियंस जुड़े थे।

मीटिंग किशन गोयंकाजी की ओर से आयोजित की गई थी। जिसमें आरआइ डायरेक्टर कमल ने सांगवी होस्ट किया। मुख्य वक्ता ब्रह्मकुमारी शिवानी ने कोरोना काल में किस तरीके से मनुष्य को आचरण करना चाहिए। आदर्श आचरण के द्वारा हम किस तरीके से अपना जीवन सुरक्षित और सुव्यवस्थित तरीके से जी सकते हैं आदि के बारे में जानकारी दी। मंडल 3100 के अलग अलग क्लब के तकरीबन 100 रोटेरियंस ने मीटिंग का लाभ उठाया। रोटरी क्लब ब्रास सिटी स्टार्स अध्यक्ष भारती अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के समय में जब शारीरिक मीटिंग संभव नहीं है तो आगे भी इस तरीके की जूम मीटिंग कराई जाएंगी। जिससे क‍ि फेलोशिप और लोगों के ज्ञान में वृद्धि की जा सके। साथ ही उन्होंने सभी सदस्यों को वैक्सीन लगवाने, मास्क लगाने और लॉकडाउन में घरों पर रहने की अपील भी की।

chat bot
आपका साथी