Moradabad Coronavirus News : सड़कों पर बढ़ रही भीड़, बरतें सावधानी, ब‍िगड़ सकते हैं हालात

दुकानों के बाहर कतार में खड़े लोग बस जल्द से जल्द शराब को लेना चाहते थे। आबकारी विभाग ने जैसे ही दुकान खोलने का आदेश जारी किया वैसे ही दुकानों के बाहर लोगों की कतारें लग गईंं। सडकों पर भी भीड़ नजर आने लगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:47 AM (IST)
Moradabad Coronavirus News : सड़कों पर बढ़ रही भीड़, बरतें सावधानी, ब‍िगड़ सकते हैं हालात
दिल में एक भी बार कोरोना का डर नहीं दिखाई दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना महामारी के कारण बीते दो सप्ताह से जिले में शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया था। शासन से आदेश जारी होने के बाद देशी, अंग्रेजी शराब की दुकानों के साथ ही बियर की दुकानों को खोल दिया गया। यह खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची वैसे ही दुकानों के बाहर शराब लेने के लिए लंबी-लंबी कतारें लग गई। इस दौरान लोगों के दिल में एक भी बार कोरोना का डर नहीं दिखाई दिया।

दुकानों के बाहर कतार में खड़े लोग बस जल्द से जल्द शराब को लेना चाहते थे। आबकारी विभाग ने जैसे ही दुकान खोलने का आदेश जारी किया, वैसे ही दुकानों के बाहर लोगों की कतारें लग गई। झोला लेकर लोग अधिक से अधिक शराब की बोतलें खरीदने का प्रयास कर रहे थे। पीलीकोठी, पीएसी तिराहा, रामगंगा विहार, हरथला, दिल्ली रोड स्थित शराब की दुकानों में शाम सात बजे शराब लेने के लिए लोग पहुंचते रहे। हालांकि दुकानें खुलने के महज दो घंटे के अंदर ही दुकानों में रखा शराब का स्टॉक खत्म हो गया था। कुछ दुकानों में दोपहर तीन बजे तक नई खेप गाड़ियों से पहुंचाया गया, जो शाम सात बजने से पहले ही खत्म हो गया। जिला आबकारी अधिकारी कुलदीप मिश्र ने बताया कि पहले कितनी शराब बिक्री हुई, इसका अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता है। एक या दो दिन में रिपोर्ट आने के बाद सही आंकड़ा पता चल सकेगा।

जिले में दुकानों की संख्या

अंग्रेजी की दुकान- 60

देशी शराब की दुकान-153

बियर की दुकान-61

मॉडल शॉप-02

chat bot
आपका साथी