Moradabad Coronavirus News : बुखार आ रहा है तो कोविड टेस्ट कराइए, लापरवाही पड़ सकती है भारी

बुखार के मरीजों को गली-मुहल्लों में बैठे डॉक्टर दवा दे रहे हैं। हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे हैं। गंभीर स्थिति में पहुंचने पर मरीज को कोरोना की जांच की सलाह दी जा रही है। इसके बाद मरीज के पास कुछ नहीं बचता।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : बुखार आ रहा है तो कोविड टेस्ट कराइए, लापरवाही पड़ सकती है भारी
नवाबपुरा की 35 वर्षीय महिला की हालत बिगड़ गई।

मुरादाबाद। बुखार के मरीजों को गली-मुहल्लों में बैठे डॉक्टर दवा दे रहे हैं। हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे हैं। गंभीर स्थिति में पहुंचने पर मरीज को कोरोना की जांच की सलाह दी जा रही है। इसके बाद मरीज के पास कुछ नहीं बचता। मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उसका कोविड टेस्ट कराइए। सही सलाह से मरीज की जिंदगी बचेगी। पैसा ही सबकुछ नहीं होता है। मरीज की जिंदगी के लिए उसे सही सलाह और सही इलाज की जरूरत है।

नवाबपुरा की 35 वर्षीय महिला की हालत बिगड़ गई। छह दिन से उसे 101 बुखार था। गली के डॉक्टर ने उसे बुखार की दवा दी। हालत बिगड़ी तो कह दिया कि जिला अस्पताल की इमरजेंसी में चले जाइए। वहां जांच के बाद इलाज हो जाएगा। यही बात अगर मरीजों समय से बता द‍िया जाए तो किसी की जान खतरे में नहीं पड़ेगी। मरीज को समय से इलाज मिल जाएगा। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार प्रेमी ने बताया कि मरीजों की जान पहले है। जो लोग भी ऐसा काम कर रहे हैं। शिकायत करने पर या ऐसे किसी भी मरीज की जानकारी मिलने पर तत्काल महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी