Moradabad coronavirus news : स्टाफ नर्स के पति व देवर सहित चार पॉजिटिव मिले

Moradabad coronavirus news मुरादाबाद में लगातार कोरोना वायरस का प्रसार बढ़ रहा है। अब स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी भी लगातार संक्रमित मिलने लगे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 01:17 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:17 PM (IST)
Moradabad coronavirus news : स्टाफ नर्स के पति व देवर सहित चार पॉजिटिव मिले
Moradabad coronavirus news : स्टाफ नर्स के पति व देवर सहित चार पॉजिटिव मिले

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा में स्वास्थ्य विभाग में तैनात स्टाफ नर्स के पति व देवर सहित 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। स्टाफ नर्स के पति व देवर को उपचार के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। जबकि दो अन्य संक्रमितों को उनके घरों पर ही क्वारंटाइन किया है।

नगर व क्षेत्र में कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव बेहरमपुर निवासी और स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात महिला के पति व देवर को बुखार आने की शिकायत पर कोरोना की जांच की गई जिसमें दोनों ही संक्रमित पाए गए। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांव पहुंचकर संक्रमितो के परिजनों के नमूने एकत्र कर उन्हेंं जांच के लिए भिजवा दिया है। स्टाफ नर्स के पति व देवर को उपचार के लिए जिलामुख्यालय भेजा गया है और इस परिवार के घर के आसपास के इलाके को बांस बल्लियां लगाकर सील किया गया है। उधर दो दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के गांव दूल्हापुर में जिस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। शनिवार को उसके पति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है और उसे घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। जबकि नगर के मोहल्ला जाटवान में लगाये गए जांच शिविर में हुई 138 लोगों की जांच में भी नगर के वार्ड नं 1 निवासी एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमण के शिकार हुए युवक को घर पर ही क्वारंटाइन कर आसपास के इलाके को सील किया गया है। चिकित्साधीक्षक मोहम्मद असलम ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए कहा है लोग जागरूक रहकर सरकार के दिशानिर्देश का पालन करते रहें और किसी भी तरह का बुखार या सांस लेने में परेशानी आदि होने पर तत्काल स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों से परामर्श करें। 

chat bot
आपका साथी