Moradabad Coronavirus News : ग्रामीण इलाकों में पहुंचे डीएम, कहा-बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर न‍िकले

अगवानपुर में डीएम राकेश कुमार सिंह ने गांवों में औचक निरीक्षण करके ग्रामीणों से सतर्कता बरतने की आह्वान किया। उन्होंने कहा जरूरी हो तभी घर से निकले। मास्क हर हाल में लगाएं। किसी प्रकार की परेशानी होने पर इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दें।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:28 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:28 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : ग्रामीण इलाकों में पहुंचे डीएम, कहा-बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर न‍िकले
परेशानी होने पर इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दें।

मुरादाबाद। अगवानपुर में डीएम राकेश कुमार सिंह ने गांवों में औचक निरीक्षण करके ग्रामीणों से सतर्कता बरतने की आह्वान किया। उन्होंने कहाक‍ि बहुत जरूरी हो तभी घर से निकले। मास्क हर हाल में लगाएं। किसी प्रकार की परेशानी होने पर इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दें।

जिलाधिकारी ने सेरुवा धर्मपुर व गोपालपुर नत्था नगला गांव पहुंचे और वहां पर मौजूद आशा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों से बात की। डीएम ने ग्रामीणों को शारीरिक दूरी बनाए रखने और बिना किसी काम के घरों से न निकलने की सलाह दी है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रशासन का सहयोग करें। किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो अपनी तुंरत जांच कराएं। इसकी सूचना प्रशासन को दें। इससे घर पर ही दवाइयां आदि समय पर पहुंच जाएंगी। गांवों में सैनिटाइजेशन व सफाई व्यवस्था सुचारू रखने के निर्देश अधिकारियों व ग्राम प्रधानों को दिए हैं। आशा कार्यकर्ताओं से गांव में होने बीमार होने वाले ग्रामीण की जानकारी रखने के साथ ही इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को देने के निर्देश दिए हैं। दौरान एसडीएम कांठ हिमांशु वर्मा सहित ग्राम प्रधान तेजपाल सिंह, मुख्तयार हुसैन एडवोकेट, सहित सीमा शर्मा, लक्ष्मी, लता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी