Moradabad Coronavirus News : कांग्रेस के युवा नेता की काेरोना संक्रमण से मौत, परिवार में शोक

महानगर से सटे ग्राम दान सहाय की मिलक निवासी एनएसयूआइ के पूर्व छात्र नेता सचिन कुमार उर्फ (टिंकू) की उपचार के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के बार तबीयत बिगड़ने पर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:50 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:50 AM (IST)
Moradabad Coronavirus News : कांग्रेस के युवा नेता की काेरोना संक्रमण से मौत, परिवार में शोक
कांग्रेसियों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। महानगर से सटे ग्राम दान सहाय की मिलक निवासी एनएसयूआइ के पूर्व छात्र नेता सचिन कुमार उर्फ (टिंकू) की उपचार के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के बार तबीयत बिगड़ने पर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस से युवा नेता की मौत से स्वजन में मातम का माहौल है। कांग्रेसियों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

कांग्रेस नेता सचिन कुमार का 10 माह पूर्व विवाह हुआ था, पत्नी तीन माह की गर्भवती है। तीन दिन पहले हालत नाजुक होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गांगन किनारे उनके शव का अंतिम संस्कार किया गया। पिता तीन माह पूर्व ही पुलिस अस्पताल से रिटायर हुए थे। जिला कांग्रेस कमेटी के नेता विजयराज सैनी व राजेशपाल ने बताया कि पिछले लाकडाउन में सचिन ने लोगों की खूब मदद की थी। असहाय व जरूरतमंदों को भोजन व अन्य जरूरत का सामान मुहैया कराया था। कांग्रेस नेताओं ने ग्रामीण इलाकों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण काे लेकर चिंता जताई है। प्रवक्ता सुधीर कुमार पाठक का कहना है कि संकट की इस दौर में नगर निगम को हर गली-मुहल्ले को सैनिटाइज कराना चाहिए ताकि कोरोना से लोगों का बचाव हो सके।

chat bot
आपका साथी