Moradabad coronavirus news : बैंक प्रबंधक समेत 97 कोरोना संक्रमित, एक की मौत

शहर की पॉश कालोनियों समेत गांव। देहात में हुई संक्रमितों की पुष्टि। ठाकुरद्वारा के संक्रमितों को काशीपुर के हाेटल में कराया आइसोलेट। लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्‍या। र‍िकवरी रेट भी अब पहले से बेहतर हो चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 10:00 PM (IST)
Moradabad coronavirus news : बैंक प्रबंधक समेत 97 कोरोना संक्रमित, एक की मौत
बैंक प्रबंधक समेत 97 कोरोना संक्रमित, एक की मौत।

मुरादाबाद। सोमवार को जिले में 97 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसमें ठाकुरद्वारा बैंक शाखा के प्रबंधक समेत 97 लोग संक्रमित हुए हैं। इसमें शहरी आबादी के साथ ही गांव-देहात में भी संक्रमित निकले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लक्षण वाले संक्रमितों को वहीं हाेटलों में आइसोलेट कर दिया है। वहीं निजी अस्पताल में संक्रमण से एक की मौत हुई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार प्रेमी ने बताया कि रुस्तमनगर सहसपुर बिलारी, सिहाली गनीमत नगर, मॉर्डन पब्लिक स्कूल अस्थाई जेल, टीएमयू, रामगंगा विहार, जिलाधिकारी आवास, प्रथ्वी गंज कांठ, गैलेक्सी अपार्टमेंट, अलैहपुर, गांधी नगर, गलशहीद, जवाहर नगर, बुध बाजार, मानसरोवर कालोनी, आवास विकास कालोनी, दीनदयाल नगर, द्वारिकाधीश मंदिर कांशीराम नगर, प्रकाश नगर लाइनपार, हरथला, कुंदरकी आदि क्षेत्रों में संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं ठाकुरद्वारा में बैंक स्टाफ की जांच कराने के बाद शाखा को भी बंद करा दिया गया है। निजी अस्पताल में संक्रमण से एक की मौत हुई है। 81 लोगों ने कोरोना को मात दी है। उन सभी को घर भेज दिया गया है।

अगवानपुर में संक्रमण से मौत पर मचा

अगवानपुर में कोरोना संक्रमण से अब तक तीसरी मौत होने से हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को श्‍मशान घाट में पहुंचाया था। पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वालों के चालान काटे। इसके साथ ही लोगों को शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने के लिए संकल्प दिलाया।

chat bot
आपका साथी